Shocking Video: कुत्ते के साथ शख्स कर रहा था ऐसी हरकत, अचानक गाय ने आकर पलट दी पूरी बाजी

वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह शख्स कान और उसकी गर्दन पकड़कर अपनी ओर खींचता है। दर्द से कुत्ता चिल्लाते रहता है, लेकिन शख्स को कुछ फर्क नहीं पड़ता है। लेकिन, कहते हैं बिना कारण किसी को परेशान करोगे तो ऊपर वाला इंसाफ जरूर करता है।

Man harassing dog gets mauled and pushed to the ground by a cow watch viral video
कर्म का फल...  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • कुत्ते के साथ गलत व्यवहार कर रहा था शख्स
  • गाय ने सिखाया शानदार सबक
  • सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

बेवजह ना तो किसी को परेशान करना चाहिए और ना ही किसी पर अत्याचार। लेकिन, कुछ लोग ऐसे होते हैं जो अपने फायदे और मजे के लिए इस नियम को ताक पर रख देते हैं। इतना ही नहीं कुछ तो ऐसे भी होते हैं जो बिना कारण बेजुबान जानवरों पर अत्याचार करते रहते हैं। जबकि, जानवरों पर किस भी तरह का जुल्म ढाना गैरकानूनी है। सोशल मीडिया पर भी इस तरह के मामले शेयर होते रहते हैं। इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो शेयर हुआ जिसे देखने के बाद आपको हैरानी भी होगी और कर्म का फल किस तरह मिलता है ये भी जान जाएंगे?

इस शानदार वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के अधिकारी सुशांत नंदा ने शेयर किया है। वीडियो में एक शख्स मजे के लिए एक कुत्ते पर अत्याचार कर रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह शख्स कान और उसकी गर्दन पकड़कर अपनी ओर खींचता है। दर्द से कुत्ता चिल्लाते रहता है, लेकिन शख्स को कुछ फर्क नहीं पड़ता है। लेकिन, कहते हैं बिना कारण किसी को परेशान करोगे तो ऊपर वाला इंसाफ जरूर करता है। अचानक एक गाय वहां पहुंच जाती है और कुत्ते को वह पहले साइड करती है और फिर शख्स की ऐसी हालत करती है कि देखकर एक पल के लिए आप भी दंग रह जाएंगे। वीडियो...

कर्म का फल...

वीडियो देखने के बाद आपको भी समझ आ गया होगा कि कर्म का फल किस तरह मिलता है। इस पूरे मामले को कैमरे में कैद कर लिया गया और वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया। अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को तकरीबन एक लाख 40 हजार लोग देख चुके हैं। जबकि, 14 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किए हैं। वहीं, तीन हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो पर रिट्वीट किए हैं। वहीं, वीडियो पर यूजर्स लगातार रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि कुत्ते के साथ काफी गलत हो रहा था। वहीं, कुछ लोग उस शख्स को लताड़ रहे हैं और खरीखोटी सुना रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर