'हनुमान' बन कर मंच पर नाच रहा एक शख्स, अचानक गिरा और हो गई 'मौत', लोग समझे एक्टिंग, देखें आखिरी पलों का Video

Man death in Guise of Hanuman Viral Video: मैनपुरी में 'हनुमान जी' का वेश रखकर नाच रहा था शख्स अचानक नीचे गिरा और हो गई मौत, इसका एक वीडियो सामने आया है।

Hanuman Man Dance Death Viral Video
इसे लोग उनकी एक्टिंग ही समझते रहे मगर वहां कुछ और ही हो चुका था (फोटो साभार-NBT Online) 

Mainpuri Dancing Posing as Hanuman Video: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में 'गणेश चतुर्थी' पर आयोजित भजन संध्या में एक व्यक्ति 'हनुमान जी' का वेश धारण कर भक्ति में लीन होकर नाच रहा था तभी कुछ ऐसा हो गया जिसने वहां बैठे हर शख्स को रूला दिया, जो व्यक्ति वहां रामधुन पर डांस कर रहा था वो अचानक से गिरा और फिर उठा ही नहीं।

इस घटना का वीडियो भी सामने आया है जिसमें साफ दिख रहा है कि  'हनुमान जी' का वेश धारण करे युवक बड़े प्रेम से डांस करता और स्टेज पर घूमते हुए दिख रहा है फिर अचानक से कुछ ऐसा होता है कि वो वहीं स्टेज पर गिर जाता है, इसे लोग उनकी एक्टिंग ही समझते रहे मगर वहां कुछ और ही हो चुका था।

उसके शरीर में कोई हरकत नहीं होती है,तो वहां हड़कंप मच जाता है

कुछ देर बाद जब वह नहीं उठता है और उसके शरीर में कोई हरकत नहीं होती है,तो वहां हड़कंप मच जाता है और लोग उसके पास पहुंचते हैं और उसे अस्पताल ले जाया जाता है तो अस्पताल में युवक को मृत घोषित कर दिया गया।

भजन संध्या में रवि शर्मा 'हनुमान जी' का किरदार निभाते थे

मृत युवक का नाम रवि शर्मा है और वह मैनपुरी के ही निवासी थे, उनकी आकस्मिक मौत सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है, उनके बारे में बताया जा रहा है कि भजन संध्या में रवि शर्मा 'हनुमान जी' का किरदार निभाते थे।

रवि की मौत की वजह हार्ट अटैक

डॉक्टर ने बताया कि रवि की मौत की वजह हार्ट अटैक है इसके बाद रवि के परिजनों की चीख पुकार मच जाती है, रवि की मौत से वहां हर आदमी गमगीन नजर आया और जिस तरीके से उनकी डेथ हुई उसकी चर्चा हो रही है।

वीडियो साभार-NBT Online

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर