'संपूर्ण सुरक्षा कवच': शख्स ने लोशन की तरह पूरे शरीर पर लगाया सैनिटाइज़र, आप भी देखिए वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से शेयर किया जा रहा है और हजारों की संख्या में लोग इसे देख चुके हैं। वीडियो में एक शख्स का पूरे शरीर पर सैनिटाइजर लगाते हुए नजर आ रहा है।

शख्स ने लोशन की तरह पूरे शरीर पर लगाया सैनिटाइज़र, VIDEO
Man applies sanitiser all over his body, Video gone viral on social media 

मुख्य बातें

  • इन चाचा का कोरोना बाल भी बांका नहीं कर सकता! यकीन ना हो तो आप खुद देख लीजिए यह वीडियो
  • वीडियो क्लिप में वह अपने हाथ, पैर, चेहरे और यहां तक ​​कि बालों पर सैनिटाइजर लगाते हुए दिख रहा है

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस महामारी के चलते लोगों के रहन-सहन से लेकर खान-पान तक का तरीका बदल गया है, यहां तक कि अब लोगों की प्राथमिकताएं भी बदल गई हैं। कोरोना के चलते मास्क और सैनिटाइजर तो अब आम जिंदगी का एक अहम हिस्सा बन गया है। जब भी आप घर से बाहर दुकानों, एटीएम, मॉल आदि के प्रवेश द्वार पर जाते हैं तो आपने देखा होगा कि वहां आपको हैंड सैनिटाइज़र रखा हुआ मिलेगा या एक स्वचालित सैनिटाइज़र डिस्पेंसर लगा हुआ होगा।

वायरल हुआ वीडियो

हैंड सैनिटाइज़र हाथों पर लगाने के लिए होता है, लेकिन एक बुजुर्ग को शायद नहीं पता था कि इसे केवल हाथ पर लगाया जाता है। सोशल मीडिया पर इस शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह सैनिटाइजर को अपने हाथों, बाहों, चेहरे, बालों, पैरों में लगाते हुए दिख रहा है, वो भी बिल्कुल लोशन की तरह। पूरे शरीर पर सैनिटाइजर लगाने वाले बुजुर्ग का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

IPS अधिकारी ने शेयर किया वीडियो
50 सेकेंड की इस क्लिप को आईपीएस अधिकारी रूपिन शर्मा ने ट्विटर पर शेयर किया। शर्मा ने वीडियो को कैप्शन दिया, "इसका Corona बाल भी बाका नहीं कर सकता।पर मास्क नीचे नहीं करना था चाचा।" देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया औऱ लोग जमकर कमेंट करने लगे। 

जमकर कर रहे हैं लोग कमेंट
वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसे 5,100 से ज्यादा लोग देख चुके हैं  जबकि कई लोगों ने वीडियो को शेयर भी किया है। एक यूजर ने लिखा, बुजुर्ग व्यक्ति को निर्देशित किया जाना चाहिए था कि सैनिटाइज़र का उपयोग कैसे किया जाता है। एक यूजर ने लिखा, 'इससे अच्छा तो चाचा को सेनेटाइजर से स्नान ही कर देते! फिर भी है तो शानदार!' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'चचा का संपूर्ण सुरक्षा कवच-- सैनिटाइजर 2020 से कीटाणुओं को मार रहा है।' वहीं एक अन्य ने लिखा, 'कोरोना उसके पास जाने की हिम्मत नहीं करेगा।' वैसे आप क्या सोचते हैं इस वीडियो के बारे में?

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर