[VIDEO] "चिंता करके क्या पाएगा"..डांस करके क्या शानदार मैसेज दे रहा है, 'कोरोना' से उबरा ये परिवार

Chinta karke kya payega Viral Dance Video: कोरोना संक्रमण के असर से देश दुनिया के लोग जूझ रहे हैं वहीं मध्यप्रदेश के कटनी में एक परिवार कोरोना संक्रमण से उबरकर आया तो खुशी में नाचने लगा।

Madhya Pradesh family dance on song Chinta karke kya payega after recovering from COVID-19
परिवार ने नेगेटिव टेस्ट आने के बाद डांस करके रिकवरी का जश्न मनाया   |  तस्वीर साभार: Facebook

कटनी: कोरोना संक्रमण का असर देश में बढ़ता ही जा रहा है वहीं इस बीमारी को मात देने वाले भी कम नहीं है और जो कोविड को हराकर अस्पताल से वापस आ ल रहे हैं लोग उनका सम्मान भी कर रहे हैं। वहीं मध्यप्रदेश से भी ऐसी ही तस्वीर सामने आई है जहां एक परिवार के 8 सदस्य जो कोरोना से संक्रमित थे वो रिकवर होकर घर वापस लौटे तो खुशी में सभी नाचने लगे।

पूरे परिवार द्वारा कोरोनवायरस बीमारी के लिए नकारात्मक परीक्षण किए जाने के बाद परिवार के आठ सदस्यों ने खुशी के साथ डांस किया,उन्हें मध्य प्रदेश के कटनी में एक अस्पताल से इलाज के बाद डिस्चार्ज किया गया था।

उनके डांस परफॉर्मेंस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत-अभिनीत फिल्म 'छिछोरे' के गीत चिंता करके क्या पाएगा, मरने से पहले मर जाएगा,गाने पर बढ़िया डांस किया। 

कटनी जिला अस्पताल के सिविल सर्जन डॉ.यशवंत वर्मा ने कहा कि 8 अगस्त को कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण करने के बाद परिवार के 19 सदस्यों को चिकित्सा सुविधा के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था। डॉक्टर ने कहा कि उन सभी का परीक्षण करने के बाद 15 अगस्त को छुट्टी दे दी गई।

कुछ परिवार के सदस्य, जो आइसोलेशन वार्ड में एक साथ रह रहे थे उन्होंने नेगेटिव टेस्ट आने के बाद डांस करके रिकवरी का जश्न मनाया। परिवार के सदस्यों में से एक ने बताया, "शुरू में हम डरते थे, लेकिन हम जिला अस्पताल में समुचित इलाज के बाद ठीक हो गए। परिवार के सदस्यों ने इस खुशी के पल का स्वागत डांस करके किया। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर