PPE Kit में एंबुलेंस रोककर शराब खरीदते नजर आए दो लोग, सतना से आईं तस्वीरें सामने

Liquer Purchase in PPE kit: एक कोविड मरीज को एंबुलेंस से शिफ्ट करने के दौरान पीपीई किट पहने दो लोग शराब खरीदते नजर आए जिसकी तस्वीर सामने आने के बााद हड़कंप मच गया।

PPE KIT_Liquer Satna MP
प्रतीकात्मक फोटो 

मध्य प्रदेश के सतना जिले के लापरवाही का एक गंभीर मामला सामने आया है जहां निजी एंबुलेंस में कोरोना मरीज को लेकर जा रहे हैं और पीपीई किट में दो लोग शराब खरीदते नजर आए है जबकि कोरोना मरीज एंबुलेंस में था जिसे छोड़कर वो शराब खरीदते दिखे बताया जा रहा है कि ये एंबुलेंस प्राइवेट थी जिसमें एक कोविड पेशेंट को सतना से जबलपुर लेकर जाना था वहीं रास्ते में ये मामला सामने आया है।

बताया जा रहा है कि सतना से करीब 20 किलोमीटर दूर ऊचेहरा में एम्बुलेंस से एक कोविड पेशेंट को एंबुलेंस में अकेला छोड़कर पीपीई किट पहने दो लोग निकले और शराब दुकान में बोतल का इंतजाम करने लगे और शराब खरीदी शराब पीने के बाद कोरोना मरीज को लेकर दोनों जबलपुर रवाना हो गये।

इस घटना की किसी स्थानीय ने फोटो खींच ली तब ये मामला सामने आया

सतना जिला अस्पताल से एक करोना पॉजिटिव मरीज को लेकर एक एंबुलेंस जबलपुर रवाना हुई थी वहीं इस दौरान एंबुलेंस चालक और स्टाफ पीपीई किट में उतरकर उचेहरा में शराब खरीदने लगा ये बड़ा अजीब मामला था। इस घटना की किसी स्थानीय ने फोटो खींच ली तब ये मामला सामने आया।

जिला प्रशासन तक ये बात पहुंची तो पहले तो वो मामले को मानने से इंकार करता रहा बाद में तस्वीरें सामने आने पर जांच का आदेश दिया गया है वहीं शराब खरीदने वाले वाहन चालक और स्टाफ पर बड़ी कार्रवाई की गई है ट्रांस्पोर्ट विभाग ने ड्राइवर का लाइसेंस निलंबित कर दिया है साथ ही एंबुलेंस का फिटनेस भी निरस्त कर वाहन मालिक पर भी जुर्माना लगाया गया है।


 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर