झारखंड: कोरोना पॉजिटिव अभियुक्त कोविड-19 अस्पताल में छलका रहा शराब के जाम, तस्वीर आई सामने

झारखंड के धनबाद के एक कोविड अस्पताल में एक गिरफ्तार युवक द्वारा शराब का सेवन करने का मामला सामने आया है, सीएम सोरेन ने इस मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

Jharkhand Dhanbad news a covid-19 prisoner was drinking liquor CM ordered inquiry on photo going viral
कोविड-19 अस्पताल में शराब के साथ मौज करता दिखा अभियुक्त  |  तस्वीर साभार: Twitter

कोरोना महामारी से देश दुनिया के तमाम लोग बेहाल हैं और लोग इस बीमारी के खौफ से बहुत डर-डर कर रह रहे हैं वहीं ऐसे भी लोग हैं जो कोविड के खतरे से अंजान अपनी लाइफ जी रहे हैं। ऐसा ही एक मामला झारखंड से सामने आया है जहां के धनबाद के एक कोविड अस्पताल से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जो आपको हैरान कर देगी। यहां एक कोरोना संक्रमित अभियुक्त शराब पीते पाया गया है, जिसकी तस्वीर भी सामने आई है।

मुख्यमंत्री के ट्विटर अकाउंट पर तस्वीर साझा कर बताया गया है कि धनबाद कोविड-19 अस्पताल में युवक के हाथ में हथकड़ी लगी हुई है और वह शराब का सेवन भी कर रहा है। शुक्रवार को कतरास पुलिस ने गिरफ्तार किया था और कोरोना संक्रमित पाया गया था, शराब के साथ खूब मौज कर रहा है कोरोना मरीज। 

धनबाद के कतरास थाना क्षेत्र से पुलिस ने इस युवक को गिरफ्तार किया और कोविड टेस्ट में वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया, जिसके बाद उसे कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया गया, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों में गिरफ्तार युवक कोविड-19 अस्पताल में शराब के साथ खूब मौज करता हुआ दिखाई देता है और हाथों में हथकड़ी लगाए वो मजे से शराब पार्टी करता दिखाई दे रहा है।

राज्य के सीएम हेमंत सोरेन ने धनबाद कोविड अस्पताल में एक गिरफ्तार युवक द्वारा शराब का सेवन करने के मामले को गंभीरता से लिया है। मुख्यमंत्री ने  इस मामले की सत्यता की जांच कर संलिप्त लोगों पर कार्रवाई करते हुए सूचित करने का निर्देश भी जारी किया है बताया गया है कि महिला से रंगदारी, मारपीट और छेड़खानी के आरोप में  युवक गिरफ्तार हुआ है।


 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर