सोशल मीडिया पर अब इस बुजुर्ग महिला का वीडियो छाया, 'बाबा का ढाबा' जैसी है दुखभरी कहानी

Viral video: दिल्‍ली में 'बाबा का ढाबा' और आगरा में 'कांजी वड़े वाला' के बाद अब केरल की एक बुजुर्ग महिला का वीडियो वायरल हो रहा है, जिनकी आजीविका कोरोना महामारी के कारण प्रभावित हुई है।

सोशल मीडिया पर अब इस बुजुर्ग महिला का वीडियो छाया, 'बाबा का ढाबा' जैसी है दुखभरी कहानी
सोशल मीडिया पर अब इस बुजुर्ग महिला का वीडियो छाया, 'बाबा का ढाबा' जैसी है दुखभरी कहानी  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • केरल की एक बुजुर्ग महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है
  • कोरोना वायरस संक्रमण के कारण उनकी आजीविका बुरी तरह प्रभावित हुई है
  • सोशल मीडिया लोग इस बुजुर्ग महिला की मदद की गुहार लगा रहे हैं

तिरुवनंतपुरम : कोरोना वायरस महामारी के कारण बड़ी संख्‍या में लोगों की आजीविका प्रभावित हुई। खासकर छोटे कारोबारियों की आमदनी पर इसका सीधा असर हुआ। पिछले दिनों दिल्‍ली में 'बाबा का ढाबा' सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहा था, ज‍िसके जरिये अपनी आजीविका चलाने वाले बुजुर्ग दंपति की तकलीफों का पता लोगों को जब चला तो वे उसकी मदद के लिए आगे आए।

दिल्‍ली के बाद आगरा में कांजी वड़ा बेचने वाले एक बुजुर्ग की ऐसी ही कहानी सामने आई, जिसमें उन्‍होंने बताया कि किस तरह कोरोना संक्रमण के कारण उनके स्‍टॉल पर लोगों का आना कम होता गया और उनकी आजीविका प्रभावित हुई। अब ऐसा ही एक वीडियो केरल की एक बुजुर्ग महिला का सामने आया है, जो कोरोना वायरस के कारण के अपनी आमदनी प्रभावित होने की वजह से जरूरी चीजों की पूर्ति भी नहीं कर पा रही हैं।

बुजुर्ग महिला की मदद की अपील

सोशल मीडिया पर पार्वती अम्‍मा का वीडियो वायरल हो रहा है और लोग उनकी मदद के लिए गुहार लगा रहे हैं। अभिनेत्री ऋचा चड्ढ़ा ने भी लोगों से अपील की है कि वे इस बुजुर्ग महिला की मदद करें। यह बुजुर्ग महिला भी अपने परिवार की जरूरतों को पूरा करने के लिए केरल में ढाबा चलाती रही हैं, लेकिन कोरोना संक्रमण क कारण उनके ढाबे पर अब लोग उस तरह नहीं पहुंच रहे हैं, जैसे पहले लोगों का आना-जाना था।

ग्राहकों की आमद कम होने के कारण उनकी आजीविका प्रभावित हुई है और अब उनके लिए पर‍िवार का भरण-पोषण मुश्किल हो गया है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो देखकर लोगों का दिल पसीज रहा है। वे लोगों से आह्वान कर रहे हैं कि बुजुर्ग महिला की मदद के लिए आगे आएं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर