Baba Ka Dhabha: बाबा के ढाबे पर उमड़ा लोगों का हुजूम, बुजुर्ग चेहरे पर लौटी रौनक [Video]

सोशल मीडिया पर बुधवार शाम को एक बुजुर्ग दंपति का वीडियो वायरल हुआ जो ढाबा चलाते हैं लेकिन उनकी बिक्री नहीं होती। वायरल होते ही आज बाबा के ढाबे पर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा।

Baba Ka Dhabha saw heavy footfall of customers after a video of the owner couple went viral in Delhi
बाबा के ढाबे पर उमड़ा हुजूम, बुजुर्ग चेहरे पर लौटी रौनक 

मुख्य बातें

  • बाबा के ढाबे पर उमड़ा लोगों का हुजूम, कांता प्रसाद बोले- ऐसा लग रहा है कि पूरा हिंदुस्तान हमारे साथ है
  • कांता प्रसाद बोले, आज हर कोई कोई हमारी मदद कर रहा है

नई दिल्ली: आज के दौर में सोशल मीडिया की ताकत कितनी है यह किसी से छिपा नहीं है। रातों रात सोशल मीडिया ने कई लोगों को हीरो बनाया है। अब एक ऐसा ही मामला दिल्ली के मालवीय नगर से आया है जहां के एक बुजुर्गी दंपति का वीडियो बुधवार शाम से ही सोशल मीडिया में वायरल हो गया। यह इस कदर वायरल हुआ कि बुजुर्ग दंपति की मदद के लिए हजारों हाथ आगे आए।

बॉलीवुड ने भी की मदद की अपील
दरअसल बुजुर्ग कांता प्रसाद मालवीय नगर में 'बाबा का ढाबा' नाम से ढाबा चलाते हैं। वीडियो में कांता प्रसाद कहते हैं कि लॉकडाउन में उनका बिजनेस बुरी तरह प्रभावित हुआ है, वीडियो में अपना गल्ला दिखाते हुए वो कहते हैं कि अभी तक केवल 70 रुपये की कमाई हुई है। इतना कहते हुए वो रोने लगते हैं। जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ तो लोग उनकी मदद करने का आग्रह करने लगे। इतना ही नहीं सुनील शेट्टी, रवीना टंडन, रणदीप हुड्डा, सोनम कपूर और स्वरा भास्कर जैसे बॉलीवुड कलाकारों ने भी वीडियो शेयर किया।

खुश नजर आए बुजुर्ग दंपति
लोग वीडियो शेयर कर एक दूसरे से वहां पहुंचने का आग्रह करने लगे।  वीडियो इस कदर वायरल हुआ कि गुरुवार को बाबा के ढाबे पर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा और कुछ ही देर में कांता प्रसाद का खाना खत्म हो गया। सैकड़ों की संख्या में लोग वहां उमड़ पड़े। इस तरह से बुजुर्ग दंपति काफी खुश नजर आए। कांता प्रसाद कहते हैं, 'उन्हें ऐसा लग रहा है कि जैसे पूरा हिंदुस्तान उनकी मदद कर रहा है। आज हर कोई कोई हमारी मदद कर रहा है।' 

कांता प्रसाद कहते हैं, 'यह अच्छा है हमारा मदद लोग कर रहैे हैं लेकिन हमारे जैसे कई और भी लोग हैं जिन्हें मदद की दरकार है, जो दो वक्त की रोजी- रोटी भी नहीं जुटा पाते हैं। उनकी भी मदद करनी चाहिए।'  ट्विटर पर सुबह से ही #BabaKaDhaba टॉप ट्रेंड कर रहा है। 7 अक्टूबर को शेयर किए इस वीडियो को अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर