Kerala Lottery: रातोंरात यूं बदल गई ऑटो ड्राइवर की किस्मत, लग गई 12 करोड़ रुपए की लॉटरी

Kerala Lottery: केरल में एक ऑटो ड्राइवर की किस्मत रातोंरात बदल गई। कोच्चि के रहने वाले ऑटो ड्राइवर जयपानल पी आर को 12 करोड़ रुपए की लॉटरी लगी है।

Kerala Lottery auto driver jayapalan p r wins 12 crore rupees lottery
ऑटो ड्राइवर की बदल गई किस्मत  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • केरल में ऑटो ड्राइवर की बदल गई किस्मत
  • 12 करोड़ रुपए की लगी लॉटरी
  • खुशी से झूम उठा पूरा परिवार

Kerala Lottery: बहुत पुरानी कहावत किसकी किस्मत कब, कहां बदल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? कई बार लोग रातोंरात फर्श से अर्श तक का सफर तय कर लेते हैं, तो कई बार अर्श से फर्श पर पहुंच जाते हैं। लेकिन, केरल में एक ऑटो वाले की किस्मत इस तरह बदल जाएगी इसका अंदाजा शायद उसे भी नहीं था। कोच्चि के पास स्थित मराडू के रहने वाले ऑटो ड्राइवर को 12 करोड़ रुपए की लॉटरी लगी है। जैसे ही उसे यह खबर मिली पूरा परिवार खुशी से झूम उठा और अब यह मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन चुका है। 

जानकारी के मुताबिक, मराडू के रहने वाले ऑटो ड्राइवर का नाम जयपानल पी आर है। जयपानल ने 12 करोड़ रुपए की लॉटरी जीती है। जयपानल ने बताया कि उन्होंने एक फैंसी लॉटरी खरीदी थी। रिपोर्ट के अनुसार, ओणम के अगले दिन इस लॉटरी के नतीजे घोषित किए गए थे। विजयी टिकट का नंबर टीई 645465 है। लॉटरी जीतने के बाद जयपालन ने कहा है कि उन्‍होंने विगत 10 सितंबर को त्रिपुनितुरा से यह लॉटरी टिकट खरीदा था। लेकिन, उन्हें बाद में यह जानकारी मिली कि उनका नंबर ही फैंस नंबर है। 

ऑटो ड्राइवर को मिलेंगे 7 करोड़ रुपए

केरल राज्‍य लॉटरी निदेशालय का कहना है कि इस लॉटरी के नतीजे का ड्रा तिरुवनंतपुरम में रविवार को किया गया था। समारोह में पूरे राज्‍य में बिकने वाले 54 लाख लॉटरी टिकटों के लिए ओणम बंपर लॉटरी नतीजे घोषित किए गए हैं। लेकिन, जयपालन को 12 करोड़ रुपए पूरे नहीं मिलेंगे। उन्‍हें इस 12 करोड़ रुपए से टैक्‍स चुकाने के बाद तकरीबन 7 करोड़ रुपए ही मिल पाएंगे। लेकिन, इतनी बड़ी रकम पाकर जयपानल और उनका पूरा परिवार काफी खुश है। क्योंकि, उन्हें उम्मीद नहीं थी कि इस तरह एक दिन उनकी किस्मत बदल जाएगी। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर