Viral Video: बीच सड़क किंग कोबरा और छिपकली के बीच जबरदस्त फाइट, रोंगटे खड़े करने वाला वीडियो

King Cobra Lizard Fight Video: मध्य केरल के मलयाटोर से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें किंग कोबरा और छिपकली के बीच जबरदस्त लड़ाई हो रही है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Fight Between King Cobra and monitor lizard shocking video goes viral in hindi
किंग कोबरा और छिपकली के बीच जबरदस्त लड़ाई...  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • किंग कोबरा और छिपकली के बीच जबरदस्त लड़ाई
  • दोनों ने एक-दूसरे को दिए गहरे जख्म!
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

King Cobra Lizard Fight Video: सोशल मीडिया पर आपको जानवरों के भी काफी मजेदार-मजेदार वीडियो देखने को मिल जाएंगे। इनमें कुछ वीडियो इतने क्यूट होते हैं, जिन्हें बार-बार देखने का मन करता है। जबकि, कुछ वीडियो हैरान करने वाले होते हैं। इसी कड़ी में किंग कोबरा और छिपकली का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद यकीन मानिए आपको रोंगटे खड़े हो जाएंगे। दोनों के बीच जिस तरह जबरदस्त लड़ाई हुई उसे देख कर सब दंग हैं। आलम ये है कि लड़ाई का ये वीडियो अब वायरल हो रहा है।

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें किंग कोबरा और छिपकली के बीच जबरदस्त फाइट हो रही है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो मध्य केरल के मलयाटोर स्थित थुंडम रेंज में एक जंगली इलाके का है। यहां एक सड़क पर किंग कोबरा और छिपकली के बीच जंग छिड़ गई। वीडियो में भी आप देख सकते हैं किस तरह से खाली सड़क पर दोनों के बीच फाइट चल रही है। दोनों के बीच काफी समय तक 'शह-मात' का खेल चला। लेकिन, जब परिणाम कुछ नहीं निकला तो किंग कोबरा जंगल की ओर से चला गया। जबकि, छिपकली विपरित दिशा में नहर की ओर चली गई। इस दौरान वहां मौजूद जंगल के अधिकारियों ने इस नजारे को कैमरे में कैद कर लिया। वीडियो...

सांप और छिपकली के बीच जबरदस्त जंग

बताया जा रहा है कि दोनों ने एक दूसरे को काफी जख्म दिए। लेकिन, जीत कोई नहीं पाया। अब इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर कर रहे हैं। ट्विटर पर इस वीडियो को @BobinsAbraham नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। कुछ लोग जहां इस वीडियो को देखकर दंग हैं, वहीं वाइल्ड लाइफ लवर्स को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर