2 डॉल से शादी कर चुका है ये बॉडी बिल्डर, अजीबोगरीब शौक को लेकर दुनियाभर में है फेमस

कजाकिस्तान के रहने वाले 36 साल के बॉडी बिल्डर यूरी तोलोचको को डॉल का काफी क्रेज है। उसने अब तक दो बार गुड़िया से शादी की है और रात को उन्हीं के साथ सोता भी है।

Kazakhstan Body Builder Yuri Tolochko Marry With Dolls Know About Some Interesting Facts
बॉडी बिल्डर के अजीबोगरीब शौक  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बॉडी बिल्डर के अजीबोगरीब शौक
  • डॉल के साथ यूरी तोलोचको को रहने पसंद है
  • अब तक दो डॉल से शादी कर चुका है बॉडी बिल्डर

इस दुनिया में सबके अपने-अपने शौक हैं। किसी को नाम कमाने का शौक है, तो किसी को पैसे कमाने का शौक है। लेकिन, कुछ लोग ऐसे भी हैं जिनके शौक के बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। आज हम आपको एक ऐसे ही शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे डॉल का ऐसा शौक है कि उसने अब तक दो गुड़िया से शादी रचाई है। इतना ही नहीं वो अपना सार समय डॉल के साथ ही बिताता है। तो आइए जानते हैं उस शख्स के बारे में कुछ दिसचस्प बातें...

कजाकिस्तान के रहने वाले 36 साल के बॉडी बिल्डर यूरी तोलोचको को डॉल का काफी क्रेज है। उसने अब तक दो बार गुड़िया से शादी की है और रात को उन्हीं के साथ सोता भी है। ये बात सुनकर भले ही आपको हैरानी हो रही होगी या फिर यकीन नहीं हो रहा होगा। लेकिन, यह सच है। हैरानी की बात ये है कि यूरी तोलोचको का एक डॉल के साथ तलाक भी हो चुका है। इसके बाद उसने दूसरे डॉल से शादी रचा ली। वहीं, अब बॉडी बिल्डर दो डॉल लूना और लोला के साथ रहता है। 

लोग जमकर उड़ते हैं मजाक

रिपोर्ट के अनुसार, जब यूरी तोलोचको ने डॉल से शादी रचाई तो काफी लोग भी शामिल हुए थे। इतना ही नहीं शादी के बाद वो डॉल के साथ हनीमून भी मनाने गए थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर डॉल के साथ फोटो भी शेयर की थी। डॉल को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोल भी किया जा चुका है और लोगों ने जमकर मजाक भी उड़ाया। हालांकि, बॉडी बिल्डर का कहना है कि उन्हें इन सब चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। लोग चाहे जो कुछ भी कहे लेकिन उन्हें डॉल्स से काफी प्यार है और वो उनके साथ नॉर्मल जिंदगी जीते हैं। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर