इस स्ट्रीट डांसर के 'फैन' हुए आनंद महिन्द्रा, वीडियो शेयर कर कही दिल को छू लेने वाली बात

सोशल मीडिया पर आपको डांस के कई मजेदार वीडियो देखने को मिल जाएंगे। लेकिन, कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिनसे नजरें नहीं हटती। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह एक सड़क शख्स सड़क पर मजेदार अंदाज में डांस कर रहा है। बताया जा रहा है यह शख्स स्‍ट्रीट डांसर वरुण डागर है।

Dance Video Anand Mahindra Share Street Dancer Video Goes Viral
डांसर ने जीता लोगों का दिल  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • स्ट्रीट डांसर के फैन हुए बिजनेसमैन आनंद महिन्द्रा
  • सड़कों, मेट्रो में डांस करते हैं वरुण डागर
  • हरियाणा के रहने वाले हैं वरुण डागर

इस दुनिया में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। कई लोगों को हुनर दिखाने का मौका मिल पाता है, जबकि कुछ लोगों की प्रतिभाएं दबी ही रह जाती है। हालांकि, सोशल मीडिया (Social Media) के आ जाने से इन्हें निखरे का मौका मिल रहा है। कई जानेमाने लोग सोशल मीडिया पर इन टैलेंटों का हौसला बढ़ाते रहते हैं। इसी में एक नाम है उद्योगपति आनंद महिन्द्रा का। जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और ऐसे-ऐसे वीडियो शेयर करते रहते हैं जो लोगों का दिल जीत लेते हैं। इसी कड़ी में उन्होंने एक स्ट्रीट डांसर का वीडियो शेयर किया है, जिसका वीडियो वायरल (Viral Video) हो चुका है और लोग उसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर आपको डांस के कई मजेदार वीडियो देखने को मिल जाएंगे। लेकिन, कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिनसे नजरें नहीं हटती। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह एक सड़क शख्स सड़क पर मजेदार अंदाज में डांस कर रहा है। बताया जा रहा है यह शख्स स्‍ट्रीट डांसर वरुण डागर है। उसने जिस तरह से डांस किया है उसने आनंद महिन्द्रा का भी दिल जीत लिया है और अब वह उसकी जमकर तारीफ करते हुए हौसला बढ़ा रहा है। आनंद महिन्द्रा ने लिखा, 'ऐसे ही डांस करते रहो वरुण, इस कला को जाहिर करने से आपको कोई भी नहीं रोक सकता है। हम सभी जिंदगी के डांस का हिस्सा हैं। आपको देखकर ऐसा लगता है हम सब इस नए साल में डांस धमाल मचाएंगे'। 

डांस के फैन हुए आनंद महिन्द्रा

आनंद महिन्द्रा ने इस वीडियो को महिंद्रा ग्रुप के वाइस प्रेसिडेंट जय ए शाह को भी टैग किया है। इतना ही नहीं उन्होंने यहां तक कहा कि दिल्‍ली में होने वाले इवेंट में वरुण का परफॉरमेंस करवाएं। गौरतलब है कि वरुण डागर हरियाणा के रहने वाले हैं और 20 साल की उम्र में घर छोड़ दिया था। अब उनका वीडियो धमाल मचा रहा है। इस वायरल वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर