Viral Video: इंजेक्शन लगवाने के दौरान लड़के का हाईवोल्टेज ड्रामा, वीडियो देख लगाएंगे ठहाके

Injection Funny Viral Video: कुछ लोग इंजेक्शन लगवाने से काफी डरते हैं। एक लड़के के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ, जब उसे इंजेक्शन लगवाने के लिए लाया गया। लड़के की हरकत देख लोगों की हंसी नहीं रुक रही है।

injection video man make drama for injection funny viral video in hindi
इंजेक्शन का खौफ...  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • इंजेक्शन लगवाने के दौरान लड़के ने काटा बवाल
  • लड़के का ड्रामा देख हर कोई रह गया हैरान
  • सोशल मीडिया पर वीडियो मचा रहा धमाल

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद यकीन मानिए आप अपनी हंसी को नहीं रोक पाएंगे। क्योंकि, इस वीडियो में एक लड़का इंजेक्शन के डर से जिस तरह ड्रामा कर रहा है उसे देखकर शायद ही किसी की हंसी रुके। आलम ये है कि लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर जमकर चटकारे भी ले रहे हैं।

ये तो हम सब जानते हैं कि कई लोगों को इंजेक्शन से काफी डर लगता है। इंजेक्शन का नाम सुनते ही दूर भाग खड़े होते हैं। अगर उन्हें जबरन इंजेक्शन दिलवाया भी जाता है तो ऐसा ड्रामा करते हैं कि लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। अब वायरल हो रहे इस वीडियो को ही देख लीजिए, एक लड़के को इंजेक्शन लगवाने के लिए जबरन उसके दोस्त-यार सेंटर पर लेकर आते हैं। लेकिन, लड़का किसी भी हालत में इंजेक्शन लगवाने के लिए तैयार नहीं है। दोस्त जबरदस्ती करते हैं तो वह हाथ छुड़ाकर भागने की कोशिश करता है। लेकिन, मजबूरन लड़के को लोग जमीन पर लिटाकर इंजेक्शन डलवाने लगते हैं। इस दौरान लड़का 'बच्चों' की तरह जमकर बवाल काटता है। लड़के की हरकत देखकर वहां मौजूद लोग भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। तो पहले देखें मजेदार वीडियो...

इसे कहते हैं खौफ...

लड़के का हाईवोल्टेज ड्रामा देखकर आपको भी जरूर हंसी आ रही होगी। सोच रहे होंगे इसे कहते हैं असली 'खौफ'। बहरहाल, मामला जो भी हो लेकिन इस वीडियो को देखकर लोग जमकर ठहाके लगा रहे हैं। आलम ये है कि सोशल मीडिया पर यह वीडियो छाने लगा है। इंस्टाग्राम पर इस मजेदार वीडियो को 'giedde'नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं और जमकर चटकारे भी ले रहे हैं। एक ने लिखा, ' लगा दो लगा दो इनको टांग कर लगा दो'। 
 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर