Video: वैक्सीन प्रोग्राम को प्रमोट करने के लिए शख्स ने जो किया, उसे देख हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे

Corona Vaccine Video: कोरोना वैक्सीन को लेकर सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स काफी अलग अंदाज में लोगों को जागरूक कर रहा है।

corona vaccine video man promotes vaccination programme funny viral video in hindi
इस तरह कौन अपील करता है भाई...  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • वैक्सीन को लेकर शख्स मजेदार तरीके से कर रहा अपील
  • शख्स का अंदाज देख छूट रही लोगों की हंसी
  • सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

इस समय पूरा देश कोरोना वायरस से जूझ रहा है। लाख कोशिशों के बावजूद यह वायरस अब तक कहर बरपा रहा है। हालांकि, वैक्सीनेशन का काम जोर-शोर से चल रहा है। वैक्सीन को लेकर लोगों को लगातार अवेयर भी किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस और वैक्सीन को लेकर काफी मजेदार-मजेदार वीडियो भी शेयर होते रहते हैं। कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखते ही लोगों की हंसी छूट जाती है। वैक्सीन को लेकर एक ऐसा ही मजेदार वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ, जिस पर यूजर्स जमकर चटकारे ले रहे हैं। क्योंकि, एक शख्स जिस तरह से वैक्सीन प्रोग्राम को प्रमोट कर रहा है, उसे देखकर शायद ही कोई अपनी हंसी रोक पाए।


वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि जैसे यह कोई बस स्टैंड हो। क्योंकि, यहां काफी संख्या में लोग खड़े हैं। इसी बीच एक शख्स जोर-जोर से चिल्लाते हुए कहता है कि चलो भाई वैक्सीन, कोरोना वैक्सीन, वैक्सीन...पहला डोज, दूसरा डोज। शख्स आगे कहता है कि सब ने वैक्सीन ले ली। आप रह गए...चलो- चलो इस तरह तरफ वैक्सीन...वैक्सीन...चलो भाई कोरोना वैक्सीन, जान बचाने वाली वैक्सीन। जिस अंदाज में शख्स कोरोना वैक्सीन को लेकर अपील कर रहा है उसे देखकर सब दंग रह गए। देखें वीडियो...   

भाई ने तो कमाल कर दिया...

अब यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'giedde' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं और जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं। किसी का कहना है कि ये मजेदार नजारा गुजरात का है। एक ने लिखा, ' गुज्जू लाला'। एक ने लिखा, '  भाई इसमें हंसने वाली क्या बात है?'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर