Video: मुस्लिम बुजुर्ग ने काफी मस्त अंदाज में गाया महाभारत का टाइटल ट्रैक, वीडियो जीत रहा लोगों का दिल

Muslim Man Sings Mahabharat Title Song: सोशल मीडिया पर एक मुस्लिम बुजुर्ग का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह काफी मस्त अंदाज में महाभारत का टाइटल ट्रैक गा रहे हैं।

Muslim man sings Mahabharat title song viral video in hindi
मुस्लिम बुजुर्ग ने मस्त अंदाज में गाया महाभारत का टाइटल ट्रैक  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • मुस्लिम बुजुर्ग ने मनमोहक अंदाज में गाया महाभारत का टाइटल ट्रैक
  • बुजुर्ग का अंदाज जीत रहा लोगों का दिल
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जो लोगों का दिल जीत रहा है। इस वीडियो में एक मुस्लिम बुजुर्ग काफी मस्त अंदाज में महाभारत का टाइटल ट्रैक गा रहे हैं। बुजुर्ग का अंदाज देखकर लोग उनका 'फैन' हो गए हैं। आलम ये है कि यूजर्स बुजुर्ग का वीडियो शेयर कर जमकर तारीफ कर रहे हैं। यकीन मानिए इस वीडियो को देखने के बाद आपको भी गुजरे दिन याद आ जाएंगे।

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक मुस्लिम बुजुर्ग कुछ लोगों के साथ खड़े हैं। तभी अचानक बुजुर्ग महाभारत का टाइटल ट्रैक गाने लगते हैं। इस दौरान का बुजुर्ग का एक्सप्रेशन और मंत्रों का उच्चारण सुनकर दंग रह गए। क्योंकि, शायद किसी ने यह उम्मीद नहीं की थी कि वह इस तरह से टाइटल ट्रैक को गा सकते हैं। आलम ये है कि लोग काफी गंभीरता से बुजुर्ग को सुनने लगते हैं। वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है जैसे एक बार फिर गुजरे दिन में पहुंच गए हों। देखें वीडियो...

दिल जीत रहा है वीडियो

सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो धूम मचा रहा है। अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर लोग इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं। किसी का कहना है कि बुजुर्ग ने कमाल का  गाया है। तेजस्वी यादव ने भी इस वीडियो को शेयर बुजुर्ग की जमकर तारीफ की। उन्होंने लिखा, 'मेरा भारत महान! हमारे देश की इसी खूबसूरती, तहज़ीब, भाईचारे और मोहब्बत को कुछ नफ़रती ताक़तें समाप्त करना चाहती है लेकिन हम सब ऐसा होने नहीं देंगे। जय हिंद!' वहीं, पूर्ण चुनाव आयुक्त डॉक्टर एस वाई कुरैशी ने भी इस वीडियो को शेयर किया है। दिल जीतने वाले इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। तो आपको यह वीडियो कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर