नेताजी जूम पर ले रहे थे हजारों लोगों की मीटिंग, स्क्रीन पर चलने लगा पॉर्न वीडियो

एक नेताजी जब ऑनलाइन मीटिंग ले रहे थे तो इसमें हजारों लोग जुड़े हुए थे। इसी दौरान किसी ने उनकी जूम मीटिंग की स्क्रीन हैक कर ली और उस पर पॉर्न वीडियो चलने लगा।

In Argentina, a Governor's Live Zoom Event Got Hacked With Very Graphic Porn
नेताजी जूम पर ले रहे थे मीटिंग, स्क्रीन पर चला पॉर्न वीडियो 

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के इस दौर में कामकाज का पूरा तरीका बदल गया है। भारत ही नहीं बल्कि विश्व के तमाम देशों में ऑनलाइन काम को प्राथमिकता मिली है और ऐसे में नेता भी पीछे नहीं है जो अपने समर्थकों या पार्टी नेताओं के साथ ऑनलाइन बैठक कर रहे हैं। ऑनलाइन क्लास हो या फिर मीटिंग, कई बार लोगों को शर्मिंदगी का सामना भी करना पड़ा है। कुछ एक ऐसा ही मामला अर्जेंटीना से सामने आया है जहां एक राजनेता को ऑनलाइन जूम बैठक के दौरान शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा।

जूम मीटिंग के दौरान हुआ वाकया

नेताजी जूम बैठक के दौरान स्क्रीन पर हजारों लोगों को संबोधित कर रहे थे इसी दौरान किसी ने उनकी स्क्रीन हैक कर ली और उस पर पॉर्न क्लिप चलने लगी। अर्जेंटीना के एंट्रे रियोस प्रांत के गवर्नर गुस्तावो बोर्डेट ने लगभग एक दर्जन अन्य राजनेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ इस कार्यक्रम का ऑनलाइन आयोजन किया था। कार्यक्रम में हजारों और लोग भी ऑनलाइन शामिल हुए और गुस्तावो के पीछे एक बड़ी सी स्क्रीन पर इसे लाइव किया गया।

वीडियो को हटाया

लेकिन जल्द ही स्क्रीन गायब हो गई। हालांकि इस आयोजन का आधिकारिक वीडियो अब ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स से हटा लिया गया है।, ट्विटर पर पोस्ट किए गए एक विशेष रूप से ग्राफिक वीडियो में एंट्रे रियोस की वाइस गवर्नर लौरा स्ट्रैटा दिख रहे हैं जो एक कुर्सी में बैठकर संबोधित कर रहे हैं लेकिन इसी दौरान पीछे स्क्रीन में एक शख्स हस्तमैथुन करते हुए दिखता है और फिर अन्य पॉर्न वीडियो भी स्क्रीन पर चलने लगते हैं। 

पहले भी हो चुकी हैं इस तरह की घटनाएं

 जल्द ही अज्ञात प्रोफाइल स्क्रीन से गायब हो गई है। इस संबंध में किसी तरह की गिरफ्तारी नहीं हुई है। यह आयोजन राष्ट्रपति अल्बर्टो फर्नांडीज की सत्तारूढ़ न्यायवादी पार्टी के युवा सदस्यों द्वारा किया गया था। पिछले साल अगस्त में, एक ऑनलाइन सुनवाई की दौरान अमेरिका के फ्लोरिडा में  बराक ओबामा, किम कार्दशियन और अन्य वैश्विक आइकनों के ट्विटर खातों को हैक करने के आरोपी नाबालिग युवक ने अश्लील वीडियो के साथ कई खाते हैक कर लिए थे। 

कोरोना महामारी के दौरान ऑनलाइन कक्षाओं में पोर्न वीडियो चलने की कई खबरें आई हैं।  कुछ समय पहले एक ऑनलाइन क्लास के दौरान पॉर्न वीडियो चल गया था। इतना ही नहीं कई बार जूम पर परिवारों के निजी वीडियो भी हैक हुए थे।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर