क्या किस्मत है भाई! अगर 1 सेकेंड पहले होता गाड़ी का एक्सीडेंट, देखते ही देखते हो सकती थी युवक की मौत

वायरल
आदित्य साहू
Updated Aug 27, 2022 | 11:35 IST

Shocking Video: इस युवक से अच्छी किस्मत किसी की भी नहीं होगी। यदि आप सड़क पर चल रहे हों तो आपको बहुत ही ज्यादा अलर्ट रहने की जरूरत होती है।

luck
किस्मत का धनी लड़का  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • किसी की भी नहीं होगी इस युवक से अच्छी किस्मत
  • एक सेकेंड में बच गई युवक की जान
  • नजारा देखकर कांप जाएंगे आप

Shocking Video: कुछ लोगों की किस्मत बहुत अच्छी होती है। मौत उनके सामने ही होती है, लेकिन किस्मत अच्छी होने की वजह से मौत उन्हें छू भी नहीं पाती है। इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आप भी कह देंगे कि इस युवक से अच्छी किस्मत किसी की भी नहीं होगी। वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया है। यदि आप सड़क पर चल रहे हों तो आपको बहुत ही ज्यादा अलर्ट रहने की जरूरत होती है।

सड़क पर अक्सर गाड़ियों का एक्सीडेंट हो जाता है। कब, कौन सी गाड़ी आकर किसको ठोक दे, कुछ नहीं पता। इस वीडियो में भी ऐसा ही देखने को मिल रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक गंभीर हादसे का शिकार होते-होते बचता है। युवक सड़क के किनारे खड़ा होता है। वह शायद अपनी बस का इंतजार कर रहा होता है। युवक सड़क किनारे लगी लोहे की रेलिंग को पकड़कर खड़ा होता है। हालांकि अगले ही पल उसके मन में न जाने क्या आता है कि वह वहां से चला जाता है। देखें वीडियो- 

वीडियो देखकर कांप जाएगी रूह

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही वह युवक रेलिंग छोड़कर हटता है, एक तेज रफ्तार कार सीधे आकर उसी जगह रेलिंग से टकराती है। कार इतनी जोर से रेलिंग से टकराती है कि लोहे की रेलिंग पूरी तरह से टूट ही जाती है। आप कार की हालत भी देख सकते हैं। जोरदार टक्कर से कार भूसा हो जाती है। सोचकर ही डर लगता है कि अगर युवक वहीं पर खड़ा होता तो उसकी जान जा सकती थी। गनीमत यह रही कि युवक एक सेकेंड पहले ही वहां से हट जाता है।

रोंगटे खड़े कर देने वाले इस वीडियो को @Rossmac212 नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। इसके साथ कैप्शन में लिखा गया, 'लड़का बहुत लकी था।' 16 सेकेंड के इस वीडियो ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर