बाल कटवाने के दौरान रोने लगा मासूम बच्चा, फिर सैलून वालों ने किया कुछ ऐसा वीडियो दिल जीत लेगा

Boy Haircut Video: सोशल मीडिया पर एक बच्चे का वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है। क्योंकि, बाल कटवाने के दौरान जिस तरह से बच्चा रो रहा था और उसके बाद जो हुआ वह लोगों को भावुक कर रहा है।

Haircut Video Boy Haircut funny viral video in hindi
बच्चे का अंदाज तो देखिए...  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • बेहद मजेदार है बच्चे का ये वीडियो
  • बाल कटवाने के दौरान फूट-फूटकर रोने लगा बच्चा
  • वीडियो जीत रहा लोगों का दिल

Boy Haircut Video: ये तो हम सब जानते हैं बच्चे का बाल कटवाना काफी चैलेंजिंग होता है। क्योंकि, जैसे ही नाई बाल काटना शुरू करता है उनका रोना, चिल्लाना या फिर परेशान होना शुरू हो जाता है। कुछ बच्चे तो इस कदर रोने लगते हैं, जिसे देखकर लोगों को दया भी आ जाती है। सोशल मीडिया पर भी इस तरह के मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। एक ऐसा ही मजेदार वीडियो इन दिनों लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ, जिसमें बाल कटवाने के दौरान एक बच्चा फूट-फूटकर रोने लगता है। लेकिन, उस बच्चे को चुप कराने के लिए सैलून वाला जो करता है उसने लोगों का दिल जीत लिया है।

वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह एक छोटा बाल कटवाने के दौरान परेशान है। जैसे ही नाई बाल काटना शुरू करता है बच्चा रोने लगता है। वहीं, बच्चे को चुप कराने के लिए सैलून वालों ने गाना गाने का फैसला किया। सारे सैलून वाले मिलकर गाना गाने लगते हैं। परिणाम ये होता है कि गाना सुनकर बच्चा चुप हो जाता है और फिर आराम से उसके बाल काट दिए जाते हैं। इस पूरे मामले को किसी ने कैमरे में कैद कर लिया और वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया। आलम ये है कि लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। देखें वीडियो...

दिल जीतने वाला वीडियो

वीडियो देखकर यकीनन आपको भी जरूर मजा आया होगा। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @hopkinsBRFC21 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ लिखा गया कि बच्चा बाल काटे जाने से काफी परेशान था। इसलिए, उसे सहज महसूस कराने के लिए गाना गाया। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है और इस मजेदार वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं और वीडियो पर मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर