Viral Video: जंगली भालुओं के बीच जबरदस्त फुटबॉल मैच, वीडियो देख दंग रह गए लोग

Bears Football match: सोशल मीडिया पर दो भालुओं का मजेदार वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें दोनों मस्त अंदाज में फुटबॉल मैच खेल रहे हैं। लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

Bears Football match two bears play football match viral video in hindi
भालुओं के बीच फुटबॉल मैच...  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • दो भालुओं के बीच जबरदस्त फुटबॉल मैच
  • मैच देखकर दंग रह गए लोग
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Bears Football match: आज तक आपने भालुओं को जंगलों, सर्कस में या फिर टीवी चैनलों पर देखा होगा। हालांकि, कभी-कभी भालू रिहायशी इलाकों में भी नजर आ जाते हैं। लेकिन, अगर आप से पूछा जाए कि क्या आपने इन्हें कभी फुटबॉल मैच खेलते हुए देखा है। यकीनन आप लोगों का जवाब ना ही होगा। लेकिन, सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें दो भालू आपस में फुटबॉल मैच खेल रहे हैं। एक पल के लिए जिसने भी इस वीडियो को देखा वह दंग रह गया। हालांकि, लोगों को यह वीडियो काफी पसंद भी आ रहा है।

इस वायरल वीडियो में दो जंगली भालू आपस में मजे से फुटबॉल खेल रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस अद्भुत नजारे को ओडिशा के नबरंगपुर के सुकीगांव में कैद किया गया है। डीएफओ का कहना है कि यह एक पशु प्रवृत्ति है, वे पहले किसी भी वस्तु की जांच करते हैं और फिर उसकी प्रकृति का पता लगाने की कोशिश करते हैं। जैसा कि आप वीडियो में भी देख सकते हैं किस दो भालू आपस में फुटबॉल से मजे ले रहे हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि ये दो भालू मां और बच्चे हैं। दोनों को जंगल में एक फुटबॉल दिखा। इसके बाद दोनों यह पता करने में जुट गए कि आखिर ये चीज क्या है? इसके बाद मादा भालू अपने बच्चे के साथ बड़े मजे से फुटबॉल खेलने लगती है। देखें वीडियो...

बेहद मजेदार है वीडियो

जहां दोनों भालू ये मैच खेल रहे थे। उससे कुछ दूरी पर लोग भी मौजूद थे और अद्भुत दृश्य का आनंद उठा रहे थे। इतना ही नहीं लोग इस नजारे को कैमरे में भी कैद कर रहे थे। जिस तरह से दोनों ने फुटबॉल से आनंद किए उसे देखकर लोग गदगद हो गए। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है। ट्विटर पर इस वीडियो को ANI ने शेयर किया है। वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं और इस पर मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर