शादी के मंडप में लैपटॉप लेकर काम करने लगा दूल्हा, दुल्हन ने ऐसे किया रिएक्ट कि वीडियो हो गया वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक दूल्हा अपनी शादी के मंडप पर बैठा हुआ है और लैपटॉप पर अपने काम को निपटा रहा है।

Groom Sits At Mandap With Laptop Bride's Reaction video gone viral on Social Media
जब शादी के मंडप में लैपटॉप लेकर काम करने लगा दूल्हा [Video] 

मुख्य बातें

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है शादी का एक वीडियो
  • अपनी शादी के मंडप पर लैपटॉप लेकर काम करने लगा दूल्हा
  • दूल्हे के इस वीडियो को सोशल मीडिया में जमकर शेयर कर रहे हैं लोग

नई दिल्ली: कोविड के इस दौर में वर्क फ्रॉम लोगों की ऑफिस दिनचर्या का एक अहम हिस्सा हो गया है। कोरोना की वजह से कई कंपनियां अपने कर्मचारियों से घर से ही काम करवा रही हैं जिसका असर उनकी लाइफ पर भी देखने को मिल रहा है। इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि एक दूल्हा शादी के मंडप में लैपटॉप लेकर बैठा है और अपने काम निपटा रहा है। इस दौरान दुल्हन का रियक्शन देखने लायक रहा।

वायरल हुआ वीडियो 
वायरल हो रहा वीडियो में दिख रहा है कि एक जगह शादी का मंडप बना हुआ है जहां साइड में एक दूल्हा बैठा हुआ है। शादी की रस्में चल रही हैं कि इसी दौरान दूल्हा शादी पर ध्यान देने की बजाय लैपटाप पर अपने ऑफिस के काम में जुटा हुआ है। वहीं बगल में बैठे पंडितजी रस्मों की तैयारी कर रहे हैं। दुलह्निया नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है जो देखते ही देखते वायरल हो गया है।

लोग कर रहे है जमकर कमेंट
मंडप से कुछ दूर बैठी दुल्हन अपने दूल्हे को लैपटॉप पर काम करते हुए देखती है तो अपनी हंसी को रोक नहीं पाती है। किसी ने दूल्हा और दुल्हन का वीडियो बना लिया और फिर इसे वायरल कर दिया।  एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा, 'दूल्हा हनीमून पर जाने के लिए अपनी छुट्टियां बचा रहा है।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'वह वीडियो कॉल कर रहा है तांकि अन्य लोग उसकी शादी में वर्चुअल तरीके से शामिल हो सकें।' वहीं एक यूजर ने मजाकिया लहजे में कहा, 'दूल्हा लास्ट मिनट में पक्का अपनी पुरानी प्रेमिका की तस्वीरें लैपटॉप से डिलीट कर रहा होगा। ऐसा नहीं लग रहा है कि वह काम कर रहा है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर