दुल्हन के गले में वरमाला पहनाने जा रहा था दूल्हा, अचानक से जमीन पर बैठ गई दुल्हन और फिर.. [Video]

सोशल मीडिया पर एक शादी का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो जयमाला के स्टेज का है और इस दौरान दुल्हन अचानक से जमीन पर बैठ जाती है।

Groom going to put a garland on bride neck, suddenly the bride sit on the ground, Watch video
वीडियो:वरमाला पहनाने जा रहा था दूल्हा,अचानक से बैठ गई दुल्हन 

मुख्य बातें

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है एक दूल्हा- दुल्हन का वीडियो
  • दूल्हे के वरमाला डालने के दौरान जमीन पर बैठ जाती है दुल्हन

नई दिल्ली:  सोशल मीडिया पर आए दिन शादी-ब्याह के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। लेकिन एक नया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देख हर कोई इसकी तारीफ भी कर रहा है। यह वीडियो भी एक शादी समारोह का है जिसमें जयमाला की स्टेज पर दुल्हन अचानक से उस समय जमीन पर बैठ जाती है जब दूल्हा उसके गले में वरमाला डालने ही वाला होता है। वीडियो को जमकर देखा जा रहा है।

वायरल हुआ वीडियो
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि जयमाला के मंच पर दूल्हा और दुल्हन दोनों हैं। इसी दौरान जैसे ही दूल्हा अपनी दुल्हन के गले में वरमाला डालने आगे बढ़ता है तो दुल्हन मुस्कुराते हुए तुंरत जमीन पर बैठ जाती है, लेकिन दूल्हा फिर भी झुककर दुल्हन के गले में वरमाला डाल देता है। वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है और लोग दुल्हन तथा दूल्हे दोनों की ही तारीफ कर रहे हैं।

लोग जमकर कर रहे हैं कमेंट्स
वीडियो को बड़ी संख्या में लोग देख चुके हैं और जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर इस वीडियो पर एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ऐसी दुल्हनिया के कदमों में सारा जहां न्यौछावर।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'दुल्हन जयमाला से पहले ही दूल्हे के चरणों को छूने लगी, बहुत शानदार वीडियो।' वीडियो को अभी तक हजारों की संख्या में लोग देख चुके हैं और जमकर शेयर भी कर रहे हैं। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर