तिरंगा फहराते हुए दादी का वीडियो वायरल, IPS ने वीडियो शेयर कर कही दिल को छू लेने वाली बात

विगत 26 जनवरी को देश ने अपना 73वां गणतंत्र दिवस सेलिब्रेट किया। सोशल मीडिया पर गणतंत्र दिवस से संबंधित कई वीडियोज शेयर किए। लेकिन, दादी का एक वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है।

Flag Video
झंडा फहराते हुए दादी का वीडियो वायरल  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • बच्चों के साथ झंडा फहरा रही थी देसी दादी
  • तिरंगा फहराते हुए दादी का वीडियो वायरल
  • लोगों का दिल जीत रहा है दादी का अंदाज

सोशल मीडिया (Social Media) पर वैसे तो हर दिन अलग-अलग तरह के हजारों वीडियो शेयर होते रहते हैं। लेकिन, जब भी कोई खास मौका आता है, तो उससे संबंधित एक से एक मजेदार वीडियो शेयर होते रहते हैं। उनमें कई वीडियो (Video) तो ऐसे होते हैं, जो सीधे लोगों के दिलों को छू लेते हैं और उन्हें बार-बार देखने का मन करता है। इसी कड़ी में इन दिनों एक ऐसा वीडियो लोगों के बीच छाया हुआ है, जो आपके अंदर भी देशभक्ति जगा देगी। लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और दादी की जमकर तारीफ कर रहे हैं।   

विगत 26 जनवरी को देश ने अपना 73वां गणतंत्र दिवस सेलिब्रेट किया। सोशल मीडिया पर गणतंत्र दिवस से संबंधित कई वीडियोज शेयर किए। लेकिन, दादी का एक वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है। वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं बुजुर्ग दादी बड़े शान से बच्चों के साथ झंडे फहरा रही हैं। जिस अंदाज में दादी ने बच्चों के साथ झंडा फहराया उसने लोगों के दिलों को छू लिया और अब इस वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर जमकर शेयर किया जा रहा है। 

ये भी पढ़ें - Video:1 करोड़ रुपए से ज्यादा दहेज, कोरोना नियमों की उड़ी धज्जियां, सुर्खियों में थानेदार की बेटी की शादी

दिल को छू लेने वाला वीडियो

वीडियो ने यकीनन आपका भी दिल जरूर जीत लिया होगा। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर इस वीडियो क इंडियन पुलिस सर्विस के अधिकारी दीपांशु काबरा ने भी शेयर किया है। वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'ध्वजारोहण के प्रति बच्चों में अनोखा उत्साह...सभी में देश के प्रति ऐसा ही सम्मान और प्रेम के भाव हो...'। दिल को छू लेने वाले इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं और वीडियो की जमकर तारीफ कर रहे हैं। तो इस वीडियो पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर