लड़की ने मासूमियत से पूछा शादी कब होगी? फिर मां ने दिया ऐसा सॉलिड जवाब, वीडियो हो गया वायरल

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़की अपनी शादी के बारे में जानना चाहती है। इस पर उसकी मां ने जो उसके साथ जो किया उसे वह जिंदगीभर नहीं भूल पाएगी। लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

Girl Shadi Video Girl Ask age will get married Mother Gave Solid Answer Viral Video in Hindi
लड़की को मिला शानदार जवाब...  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • लड़की ने मासूमियत से पूछा शादी कब होगी?
  • मां ने थप्पड़ मारकर दिया शानदार जवाब
  • वीडियो हो गया वायरल

सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियो का जमावड़ा लगा रहता है। इनमें कुछ तो हंसाने वाले होते हैं, तो कुछ को देखकर हैरानी होती है। वहीं, कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखकर आपको हैरानी भी होगी और हंसी भी आएगी। अब यह वीडियो वायरल हो गया है और लोग इस पर जमकर चटकारे भी ले रहे हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़की अपनी शादी के बारे में जानना चाहती है। इस पर उसकी मां ने जो उसके साथ जो किया उसे वह जिंदगीभर नहीं भूल पाएगी। वीडियो में आप देख सकते हैं लड़की कंप्यूटर आगे बैठकर मस्ती में पूछती है कि आखिर मेरी शादी कब होगी? तभी उसकी मां आती है और जोदराद थप्पड़ लगाते हुए कहती है यही काम रह गया है? मां ने जैसे ही थप्पड़ लगाया लड़की के होश उड़ गए और उसने गजब का एक्सप्रेशन दिया। देखें वीडियो... 

लड़की को मिला शानदार जवाब

वीडियो देखकर आप भी समझ गए होंगे कि लड़की की क्या हालत हुई होगी? लेकिन, यह पूरा मामला कैमरे में कैद हो गया और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया गया। ट्विटर पर इस वीडियो को '@DoctorAjayita' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 21 हजार से ज्यादा लोग अब तक देख चुके हैं। वहीं, वायरल वीडियो पर यूजर्स जमकर मजे लेते हुए कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ' बच्ची अपना भविष्य भी नहीं जान सकती है क्या?' एक अन्य यूजर ने लिखा, ' इंस्टा के हिसाब से उसको 28 तक ऐसे ही पिटना है'। एक ने लिखा, ' ये होती है भारतीय मां'। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर