Viral: इस मजदूर की हालत देख लोगों की आंखें हुई नम, 15 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

Today Viral Video: वायरल हो रहे इस वीडियो में एक मजदूर की हालत देखकर लोगों की आंखें नम हो रही है। लोग मजदूर की तारीफ तो कर रहे हैं, लेकिन उसकी दयनीय हालत पर दया भी आ रही है।

Today Viral Video Labour Heart Touching google trend Viral Video in Hindi
मजदूर ने जीता लोगों का दिल  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • मजदूर की हालत देख दंग रह गए लोग
  • लोग जमकर कर रहे मजदूर की तारीफ
  • सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

Today Viral Video: सोशल मीडिया की दुनिया में अगर आप 'गोते' लगा रहे हैं, तो आपको ऐसी-ऐसी चीजें देखने को मिल जाती है जिस पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। कुछ को देखकर तो हमारी हंसी छूट जाती है, जबकि कुछ को देखकर हैरानी भी होती है। वहीं, कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो हमारे दिल को छू लेते हैं। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपकी आंखें नम हो जाएगी। इतना ही नहीं वीडियो देखने के बाद आप जरूर कहेंगे,  ' मजबूरी क्या नहीं करवाती है?'

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक मजदूर की हालत देखकर लोगों की आंखें नम हो रही है। लोग मजदूर की तारीफ तो कर रहे हैं, लेकिन उसकी दयनीय हालत पर दया भी आ रही है। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं किस तरह एक मजदूर सिर पर ईंट को उठा रहा है। आमतौर पर जहां चार से छह ईंट को उठाने में लोगों की हालत खराब हो जाती है। वहीं, यह मजदूर एक साथ काफी संख्या में ईंट को सिर पर उठा रहा है। किसी ने इस पूरे मामले को कैमरे में कैद कर लिया और वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। देखें वीडियो...

मजदूर ने जीता लोगों का दिल

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'ghantaa' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 15 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो देखकर लोग काफी भावुक हो रहे हैं और इस मजदूर को सैल्यूट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'चार मजदूरों का काम एक लेवर ने अकेले कर दिया'। एक अन्य ने लिखा, 'ये तो खतरों का खिलाड़ी है'। इस वीडियो पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर