Viral: देसी भांगड़ा सुनते ही बेकाबू हुए विदेशी छात्र, लगाए ऐसे ठुमके देखते रह गए लोग

Dance Viral Video: सोशल मीडिया पर विदेशी छात्रों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें छात्र ढोल पर जमकर ठुमके लगा रहे हैं। छात्रों का अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है और बार-बार उस वीडियो को देख रहे हैं।

Foreign Students Dance on Punjabi Beat Video Goes Viral
विदेशी छात्रों का धमाल  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • विदेशी छात्रों का धमाल
  • ढोल पर जमकर लगाए ठुमके
  • 20 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

Dance Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर कब, क्या वायरल हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? कई बार चीजें इतनी मजेदार होती हैं कि उसे बार-बार देखने का मन करता है, जबकि कुछ मामलों को देखकर लोग दंग रह जाते हैं। वहीं, कुछ वीडियो को देखकर तो लोग जमकर ठहाके लगाते हैं। इसी कड़ी में छात्रों का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसने लोगों को अपना दिवाना बना दिया है। क्योंकि, इस वीडियो में विदेशी छात्र देसी भांगाड़ा पर जमकर ठुमके लगा रहे हैं। 

पंजाबी म्यूजिक सुनते ही लोगों को झूमने का मन करने लगता है। कई लोग तो जमकर ठुमके लगाने लगते हैं। एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है ब्रिटेन से, जहां कॉलेज में कल्चर डे मनाया जा रहा था। इस दौरान कॉलेज में काफी संख्या में लोग इकट्ठा हुए थे। वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं ढोल पर पंजाबी बीट बज रही है। जैसे ही पंजाबी बीट बजती है, एक छात्र आगे आता है और ठुमके लगाने लगता है। ढोल पर जिस तरह से वो स्टेप करता है उसे देखकर दूसरे छात्र भी बेकाबू हो जाते हैं और जमकर सब डांस करने लगते हैं। जिस अंदाज में विदेशी छात्रों ने देसी भांगड़ा पर डांस किए उसने लोगों को दिल जीत लिया और बार-बार इस वीडियो को देख रहे हैं। देखें वीडियो...  

ये भी पढ़ें -  2 अंगुलियों का कमाल...इस तरह वीडियो बनाकर लाखों रुपए कमाती है ये महिला, दिलचस्प है मामला

बच्चों ने मचाया धमाल

सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है। इतना ही नहीं वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'मॉडर्न ब्रिटेन '। ट्विटर पर इस वीडियो को '@sunny_hundal' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 20 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, 56 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। जबकि, 65 सौ से ज्यादा लोगों ने रिट्वीट किए हैं। वहीं, बच्चों की तारीफ करते हुए लोग इस वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर