Video: 'हर हर शंभु' गाने वाली फरमानी नाज ने अपने स्टूडियो के अंदर बनवा रखा है भगवान का मंदिर

वायरल
आदित्य साहू
Updated Aug 05, 2022 | 15:05 IST

Temple in Farmani Naaz Studio: फरमानी नाज ने 1 करोड़ रुपये का स्टूडियो बनाया है। खास बात यह है कि अपने स्टूडियो में फरमानी नाज ने भगवान का एक मंदिर भी बनवा रखा है। यहीं पर खड़े होकर वह अपने भाई के साथ गाना रिकॉर्ड करती हैं।

farmaani
फरमानी नाज का स्टूडियो  |  तस्वीर साभार: YouTube
मुख्य बातें
  • हर हर शंभु गाकर मौलवियों के निशाने पर आईं
  • फरमानी नाज ने बनवा रखा है 1 करोड़ का स्टूडियो
  • अपने स्टूडियो के भीतर बनवाया है भगवान का मंदिर

Temple in Farmani Naaz Studio: 'हर हर शंभू' गाकर कट्टरपंथियों के निशाने पर आईं फरमानी नाज के स्टूडियो को नजारा देखकर आप हैरान रह जाएंगे। आपको जानकर आश्चर्य होगा कि फरमानी ने 1 करोड़ रुपये का स्टूडियो बनाया है। खुद फरमानी ने इस बात की जानकारी अपने यूट्यूब चैनल पर दी है। खास बात यह है कि फरमानी ने अपने स्टूडियो में भगवान का एक मंदिर भी बनवा रखा है। यहीं खड़े होकर वह अपने भाई के साथ गाना रिकॉर्ड करती हैं। 

फरमानी के यूट्यूब चैनल पर डाले वीडियो के अनुसार, उन्होंने अपना दोमंजिला का स्टूडियों एक करोड़ रुपये खर्च करके बनवाया है। आप भी वीडियो देखकर हैरान रह जाएंगे। खुद फरमानी कहती सुनाई देती हैं कि उनके स्टूडियो के भीतर का नजारा देखकर लोग हैरान रह जाएंगे। वीडियो में देखा जा सकता है कि फरमानी ने बहुत शानदार स्टूडियो बनवाया है। फरमानी नाज ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपने शानदार स्टूडियो की झलक दिखाई है। अपने स्टूडियो का वीडियो अपलोड करते हुए फरमानी नाज ने टाइटल दिया, 'एक करोड़ रुपए का स्टूडियो।' देखें वीडियो-

फरमानी ने अपनी मेहनत से बनाया स्टूडियो

इस वीडियो में फरमानी खुद भी नजर आ रही हैं और कहती हैं कि अपनी मेहनत और आप सबकी दुआ से बनाया गया स्टूडियो आपको दिखाते हैं। आप जब अंदर का नजारा देखेंगे तो पाएंगे कि स्टूडियो के पहले कमरे की दीवार पर यूट्यूब के अलग-अलग बटन्स लगे हुए हैं। फिर फरमानी लोगों को मुख्य स्टूडियो में ले जाती हैं। मुख्य स्टूडियो के दो पार्ट हैं। एक में कम्प्यूटर पर गाने मिक्स किए जाते हैं। दूसरे में फरमानी नाज ने एक मंदिर बनवाया हुआ है। मंदिर वाली जगह पर ही खड़े होकर फरमानी नाज अपने भाई फरमान के साथ मिलकर गाना गाती हैं। 

बता दें कि फरमानी नाज के यूट्यूब पर लाखों फॉलोअर्स हैं। पिछले दिनों उन्होंने भगवान भोलेनाथ पर गाया एक भजन 'हर हर शंभु' अपने चैनल पर अपलोड किया था। इस गाने की वजह से उन्हें कट्टरपंथियों की नाराजगी का सामना करना पड़ा। शिव भजन को लेकर देवबंद के उलेमा खासे नाराज हैं और उन्होंने कहा है कि फरमानी को इससे तौबा कर लेना चाहिए। दूसरी तरफ फरमानी अपने शौक, अपने जुनून और अपने लक्ष्य की तरफ ध्यान दे रही हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर