'...मुझे शादी में बहुत रोना है, मेरा मेक वाटरप्रूफ तो है ना?', फेरे लेने से पहले दुल्हन ने कही ऐसी बात कि Video हुआ वायरल

Dulhan Ka Video: सोशल मीडिया पर एक दुल्हन का वीडियो वायरल हो रहा है। सात फेरे लेने से पहले दुल्हन ऐसी बात कहती है जिसे सुनकर आपकी हंसी भी नहीं रूकेगी।

Dulhan ka video viral on Social media, Bride says I have to cry a lot in my marriage
'...मुझे शादी में बहुत रोना है, मेरा मेक वाटरप्रूफ तो है ना? 
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है दुल्हन का वीडियो
  • मेक अप आर्टिस्ट से दुल्हन ने पूछा ऐसा सवाल कि वायरल हो गया वीडियो
  • वीडियो में दुल्हन कहती हैं- मेक अप ध्यान से करना, मुझे बिदाई पर रोना है

Bride Viral Video: सोशल मीडिया पर वैसे तो आए दिन कई वीडियो वायरल होते रहते हैं, लेकिन एक नया वीडियो इन दिनों खूब सुर्खियों में है। यह वीडियो एक दुल्हन का है जिसे फेसबुक और इंस्टाग्राम तथा व्हाट्सऐप पर खूब शेयर किया जा रहा है। सात फेरे लेने से पहले दुल्हन इस वीडियो में ऐसी बात कहती हैं कि जिसे सुनकर आपकी भी हंसी नहीं रूकेगी। लोग जमकर इस पर जमकर चटखारे ले रहे हैं।

क्या है वीडियो में

वीडियो एक पार्लर का है जहां शादी से पहले दुल्हन अपने मेकअप के लिए गई हुई हैं। वीडियो में इसमें दुल्हन मेकअप आर्टिस्ट (Make-up Artist) से पूछ रही है, 'मेरा मस्कारा वॉटरप्रूफ तो है ना? मेरा मेक तो खराब नहीं होगा ना? क्योंकि विदाई के समय मुझे रोना है।' इतना ही वीडियो में दुल्हन (Bride) ये कहती हैं कि उसकी मां ने खासतौर पर कहा है कि बिदाई पर रोना है, अगर वो नहीं रोई बहुत पिटाई होगी। वीडियो को कई लोग सोशल मीडिया पर Cute Bride हैशटैग के साथ भी शेयर कर रहे हैं।

वायरल हुआ वीडियो

इंस्टाग्राम पर यह वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है। theshaadiswag नाम के एक यूजर ने वीडियो साझा किया है जिसमें लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। अभी तक करीब 13 हजार लोग इस वीडियो का लाइक कर चुके हैं। आप भी इस वीडियो को यहां देख सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर