एक विवाह ऐसा भी...खाने के लिए मेहमानों से मांगे 7300 रुपए, हनीमून के लिए दुल्हन ने की ये डिमांड

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर एक महिला ने शादी को लेकर काफी चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। महिला ने बताया कि उसकी दोस्त की शादी थी, जिसमें उसे भी आमंत्रित किया गया था। लेकिन, इनविटेशन में साफ लिखा था कि हम खाना नहीं खिला सकते हैं, इसके लिए हर एक को 99 डॉलर यानी 7300 रुपए देने होंगे।

Bride demand 7300 rupees for food in marriage know about shocking story
अजीबोगरीब शादी...  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • शादी में दुल्हन ने रख दी अजीबोगरीब डिमांड
  • खाने के लिए मेहमानों से मांगे 7300 रुपए
  • हनीमून और घर के लिए भी मांगे पैसे

आमतौर पर शादी का नाम सुनते ही लोग एक्साइटेड हो जाते हैं। खासकर, मेहमानों का तो मेन फोकस खाने पर होता है। लेकिन, जरा सोचिए शादी में खाने के लिए आपको पैसे देने पड़े तो कैसा लगेगा? जाहिर सी बात है सारा मूड खराब हो जाएगा। इतना ही नहीं कईयों को शादी में जाने का मन भी नहीं करेगा। एक महिला के साथ कुछ ऐसा ही हुआ, जिन्होंने सोशल मीडिया पर एक शादी को लेकर मजेदार वाक्या शेयर किया है। आलम ये है कि इस शादी की हर ओर चर्चा हो रही है। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर एक महिला ने शादी को लेकर काफी चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। महिला ने बताया कि उसकी दोस्त की शादी थी, जिसमें उसे भी आमंत्रित किया गया था। लेकिन, इनविटेशन में साफ लिखा था कि हम खाना नहीं खिला सकते हैं, इसके लिए हर एक को 99 डॉलर यानी 7300 रुपए देने होंगे। इतना ही नहीं इस शादी में बच्चे को लाने की इजाजत नहीं है। महिला ने बताया कि इस शादी का आयोजन काफी दूर किया गया था। वेन्यू पर पहुंचने के लिए कम से कम चार घंटे खर्च करने होंगे।  

शर्तों वाली शादी...

महिला ने बताया कि शादी में ओपन बार तक भी नहीं था। इसके अलावा एक बॉक्स लगाया गया था, जिसमें गेस्ट कपल के हनीमून, बेहतर भविष्य और नए घर के लिए पैसे डालने की अपील की गई थी। महिला ने कहा कि शर्तों को देखते हुए वह शादी में नहीं गई। इतना ही नहीं मेहमानों से खाने के पैसे मांगने वाली बात पर शर्मिंदा भी किया गया। आलम ये है कि अब इस शादी की चर्चा जमकर हो रही है और लोग गुस्सा भी हो रहे हैं। तो अगर आपको इस तरह की शादी में बुलाया गया तो क्या करेंगे? कमेंट कर जरूर अपनी राय दीजिएगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर