कान में झुमका, सिर पर सेहरा, खास अंदाज में हुई 2 कुत्‍तों की शादी, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर कुत्‍तों की शादी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्‍हें बिल्‍कुल दूल्‍हा-दुल्‍हन की तैयार देखा जा सकता है। यह फनी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कान में झुमका, सिर पर सेहरा, खास अंदाज में हुई 2 कुत्‍तों की शादी, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो
कान में झुमका, सिर पर सेहरा, खास अंदाज में हुई 2 कुत्‍तों की शादी, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो  |  तस्वीर साभार: Instagram

नई दिल्‍ली : सोशल मीडिया पर अक्‍सार ऐसे वीडियो शेयर किए जाते हैं, जिसे देखकर लोग हंस-हंसकर लोटपोट हो जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दो कुत्‍तों की शादी दिखाई गई है। इसमें दोनों कुत्‍तों को बिल्‍कुल इंसानों की तरह सजा हुआ देखा जा सकता है।

इसमें फीमेल डॉग का शृंगार बिल्‍कुल दुल्‍हन की तरह नजर आ रहा है। उसके कानों में झुमका भी नजर आ रहा है, जबकि मेल डॉग के सिर पर सेहरा नजर आ रहा है। दोनों के एक्प्रेशंस भी दूल्हा-दुल्हन की तरह नजर आ रहे हैं।

कुत्‍तों की निराली शादी

वीडियो में दुल्‍हन की तरह नजर आ रही फीमेल डॉग के सिर पर दुपट्टा और माथे पर बिंदी भी देखी जा सकती है, जबकि दोनों के गले में वरमाला भी नजर आ रही है। इस निराली शादी का वीडियो कई लोगों को हैरान कर रहा है तो कुछ लोग हंस-हंसकर लोटपोट हो रहे हैं।

वीडियो के बैकग्राउंड में 'धड़कन' फिल्म का मशहूर गाना 'दूल्हे का सहरा सुहाना लगता है' बज रहा है। इंटरनेट यूजर्स ने इसे फनी वीडियो बताते हुए इस पर तरह-तरह के रिएक्‍शन दिए हैं तो कुछ लोगों ने जानवरों के साथ इस तरह के व्‍यवहार की आलोचना भी की है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर