...जब कुत्‍तों के सामने नाची 'बसंती', सोशल मीडिया पर छाया वीडियो, लोगों ने दिए मजेदार रिएक्‍शंस

सोशल मीडिया पर एक लड़की को सुनसान सड़क पर कुछ कुत्‍तों के बीच डांस करते देखा जा रहा है, जिसके बाद लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट्स दे रहे हैं। यह वीडियो वायरल हो रहा है।

...जब कुत्‍तों के सामने नाची 'बसंती', सोशल मीडिया पर छाया वीडियो, लोगों ने दिए मजेदार रिएक्‍शंस
...जब कुत्‍तों के सामने नाची 'बसंती', सोशल मीडिया पर छाया वीडियो, लोगों ने दिए मजेदार रिएक्‍शंस  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्‍ली : सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह के वीडियो शेयर होते हैं, जिनमें से कुछ इतने मजेदार होते हैं कि लोग हंसते-हंसते लोटपोट हो जाते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिनमें एक लड़की को कुत्‍तों के बीच नाचते देखा जा रहा है। इसे देखकर लोग 'शोले' फिल्‍म के उस चर्चित डायलॉग को याद कर रहे हैं, जिसमें वीरू का किरदार बसंती से कहता है, 'इन कुत्‍तों के सामने मच नाचना।'

फिल्‍म में वीरू का किरदार दिग्‍गज अभिनेता धर्मेंद्र ने निभाया था, जबकि बसंती के किरदार में सदाबहार अभिनेत्री हेमा मालिनी थीं। अब जब कुत्‍तों के बीच एक लड़की का डांस वीडियो वायरल हो रहा है तो लोगों को फिल्‍म की याद भी आ गई। यह लड़की फिल्‍म 'शोले' के उसी गीत 'जब तक है जान' की धुन पर डांस करती नजर आ रही है, जिसमें हेमा मालिनी के किरदार ने फिल्‍म में डांस किया था।

IPS अफसर ने शेयर किया वीडियो

यह जबदस्‍त डांस वीडियो आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने ट्विटर पर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग तरह-तरह से कमेंट दे रहे हैं। फुल एंटरटेनमेंट वाले इस वीडियो में लड़की को सुनसान सड़क पर कुत्‍तों के बीच जबरदस्‍त डांस स्‍टेप्‍स करते देखा जा रहा है। यह वीडियो रात के समय का मालूम पड़ता है, जिसके बैकग्राउंड में 'जब तक है जान मैं नाचूंगी' गाने की धुन सुनी जा सकती है।

यह साफ नहीं है कि वीडियो में नजर आने वाली लड़की कौन है और कुत्‍तों के सामने वह क्‍यों डांस कर रही है। इस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है, 'आखिर आज बसंती कुत्तों के सामने नाच ही दी।' वहीं, एक अन्‍य यूजर ने मस्‍तीभरे अंदाज में लिखा, 'अब गब्बर तो रहा नहीं, तो बसंती चाहे कुत्तों के सामने नाचे या गाए।' वीडियो पर मजेदार कमेंट्स के साथ लोग इसे खूब शेयर भी कर रहे हैं। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर