देवर ने दिया चैलेंज तो भाभी ने स्टेज पर अपने डांस से लगा दी आग, मटकाई ऐसी कमर; देखते रह गए लोग

वायरल
आदित्य साहू
Updated Jul 02, 2022 | 17:20 IST

Devar Bhabhi Dance Video: इन दिनों सोशल मीडिया पर देवर-भाभी का जबरदस्त डांस देखने को मिल रहा है। इस वीडियो में देवर-भाभी इतना जबरदस्त डांस करते हैं, जिसे देखकर परिवार के लोगों का मुंह खुला रह जाता है।

DANCE
देवर भाभी का डांस  |  तस्वीर साभार: YouTube
मुख्य बातें
  • देवर-भाभी का जबरदस्त डांस वीडियो
  • स्टेज पर अपने डांस से लगा दी आग
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जबरदस्त वीडियो

Devar Bhabhi Dance Video: देवर-भाभी का रिश्ता बहुत ही खास होता है। जब परिवार में शादी होती है तो डांस के लिए स्टेज लगाया जाता है। इस दौरान देवर-भाभी अपने डांस से परिवार के लोगों को खुश कर देते हैं। देवर और भाभी एक-दूसरे के साथ कई बार चुहलबाजी करते हुए भी देखे जाते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर देवर-भाभी का जबरदस्त डांस देखने को मिल रहा है। इस वीडियो में देवर-भाभी इतना जबरदस्त डांस करते हैं, जिसे देखकर परिवार के लोगों का मुंह खुला रह जाता है।

वायरल वीडियो की शुरुआत डांस के फ्लोर से होती है। दरअसल, परिवार में किसी की शादी होती है। इस मौके पर देवर अपनी भाभी को डांस का चैलेंज देता है। पहले तो भाभी डांस करने में थोड़ा झिझकती रहती है, लेकिन जब देवर बार-बार अपनी भाभी को डांस का चैलेंज देता है तो भाभी भी खुद को रोक नहीं पाती है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि देवर का चैलेंज स्वीकार करके भाभी डांस फ्लोर पर आ जाती है। इसके बाद शुरू होता है डांस का तगड़ा कॉम्पटीशन। 

ये भी पढ़ें- 61 साल के शमशाद के प्यार में गिरफ्तार हुईं 18 साल की आशिया, इस चीज से मोहित होकर दे बैठीं दिल

डांस फ्लोर पर देवर भाभी का जबरदस्त डांस

आप देख सकते हैं कि भाभी के स्टेज पर आते ही डीजे पर गाना बजने लगता है। इसके बाद भाभी अपने डांस से फ्लोर पर आग लगा देती है। वहीं, देवर भी भाभी के साथ डांस करता दिखाई देता है। देवर और भाभी की इस जोड़ी का डांस जिसने भी देखा बस देखता ही रह गया। दोनों ने हरियाणवी गाने पर एक से बढ़कर एक डांस स्टेप्स किया। इन दोनों के डांस ने सोशल मीडिया यूजर्स का मन मोह लिया। देवर और भाभी का डांस देखते ही बनता है। देखें वीडियो- 

इस जबरदस्त वीडियो को Ankit Jangid नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। वीडियो में देवर-भाभी की जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस ने लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया है। देसी अंदाज में देवर और भाभी के डांस मूव्स और एक्सप्रेशन्स हर किसी का दिल चुरा लेते हैं। वीडियो इतना जबरदस्त है कि इसे अब तक 15 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर