अनोखी मोहब्बत: 61 साल के शमशाद के प्यार में गिरफ्तार हुईं 18 साल की आशिया, इस चीज से मोहित होकर दे बैठीं दिल

वायरल
आदित्य साहू
Updated Jun 30, 2022 | 12:47 IST

Ajab Gajab Love: 18 साल की आशिया को 61 साल के बुजुर्ग शख्स शमशाद से ऐसा प्यार हुआ कि उन्होंने शमशाद से निकाह कर लिया। यह अनोखी शादी पाकिस्‍तान में हुई है। पाकिस्तान के रावलपिंडी की रहने वाली 18 साल की खूबसूरत आशिया को 61 साल के शमशाद से बेपनाह मोहब्बत हो गई।

love
अजब गजब प्यार  |  तस्वीर साभार: YouTube
मुख्य बातें
  • पाकिस्तान की अनोखी लव स्टोरी ने मचाया हंगामा
  • 18 साल की लड़की 61 साल का बुजुर्ग
  • शमशाद की इस चीज से मोहित हो गईं आशिया

Ajab Gajab Love: मोहब्बत पर किसी का जोर नहीं चलता है। जाने कब किससे किस राह में प्यार हो जाए, कोई नहीं जानता। तभी तो 18 साल की आशिया को 61 साल के बुजुर्ग शख्स शमशाद से ऐसा प्यार हुआ कि उन्होंने शमशाद से निकाह कर लिया। यह अनोखी शादी पाकिस्‍तान में हुई है। पाकिस्तान के रावलपिंडी की रहने वाली 18 साल की खूबसूरत आशिया को 61 साल के शमशाद से बेपनाह मोहब्बत हो गई। इसके बाद उसने शमशाद से निकाह करके सबको हैरान कर दिया।

ये अनोकी लव स्टोरी पाकिस्तान के एक यू-ट्यूब चैनल 'पाक न्यूज़ 007' पर पोस्ट हुई। जिसने आशिया और शमशाद का इंटरव्यू लिया। इसके बाद यह वीडियो इतना वायरल हुआ कि दोनों के प्रेम के चर्चे न सिर्फ पाकिस्तान में बल्कि दुनियाभर में होने लगे। राणा शमशाद भी रावलपिंडी के ही रहने वाले हैं, उन्हें अपनी उम्र से 43 साल छोटी आशिया से शादी की है। आशिया भी शमशाद से शादी करके अपने आपको बहुत खुशनसीब समझती हैं। जबकि शमशाद का कहना है कि जोड़ियां आसमान में बनती हैं।

ऐसे हुई मोहब्‍बत की शुरुआत

यूट्यूब चैनल से बात करते हुए आशिया ने बताया कि उनके शौहर शमशाद पूरे रावलपिंडी में गरीब लड़कियों की शादी करवाते थे। उन्हें शमशाद की यह आदत बहुत अच्छी लगी और उन्हें शमशाद से एकतरफा प्यार हो गया। इसके बाद उन्होंने मन ही मन शमशाद से निकाह करने का फैसला कर लिया था। जब उन्हें एक-दो बार शमशाद से मिलने का मौका मिला तो उन्हें बड़ा सुकून लगा। उन्होंने मोहल्‍ले के लोगों से भी उनके बारे में अच्‍छी बातें सुनीं। इसके बाद उन्होंने फैसला कर लिया था कि वो निकाह करेंगी तो शमशाद से ही करेंगी।

शमशाद ने जताया अल्लाह का शुक्र

वहीं, शमशाद ने आशिया से प्यार और शादी की बात पर कहा, 'मैं खुशनसीब हूं कि इस उम्र में भी इतना ध्यान रखने वाली बीवी मिली। ये ऊपरवाले का करम है कि आशिया मेरा बहुत ध्‍यान रखती हैं।' शमशाद ने इतनी अच्छी बीवी मिलने पर अल्लाह का शुक्रिया कहा। आशिया ने भी बताया कि शमशाद उनका खूब ख्याल रखते हैं और उन्हें कभी किसी चीज की कमी नहीं होने देते। उन्हें जो भी जरूरत होती है, वह लाकर देते हैं और उनके परिवार का भी पूरा ख्याल रखते हैं।

परिवार वालों का ऐसा था रिएक्शन

जब शमशाद से पूछा गया कि इस शादी पर परिवार के लोगों का क्या रिएक्शन था तो उन्होंने बताया कि यह बात सुनकर रिश्‍तेदारों ने मुंह बना लिए थे। लोग तो वैसे भी किसी को नहीं जीने देते हैं। किसी न किसी तरह की रुकावट पैदा ही करते हैं। ज्यादातर लोग उनकी और आशिया की उम्र के अंतर को लेकर नाराज थे, लेकिन हमने दुनिया की परवाह किए बिना साथ जिंदगी बिताने का वादा किया था। आखिरकार हमने इस वादा को पूरा कर दिखाया।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर