पाकिस्तान से आया दुनिया का सबसे खूबसूरत Video, अफसर बनकर पहुंची बेटी तो देखिए पिता का कैसा था रिएक्शन

वायरल
आदित्य साहू
Updated Aug 01, 2022 | 20:31 IST

Most Beautiful Video: पाकिस्तान की एक लड़की अफसर बनने के बाद पहली बार कार से अपने घर पहुंचती है। इसके बाद उसे सामने से उसके पिता आते दिखाई देते हैं। वीडियो देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा।

pakistan
अफसर बेटी  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • पाकिस्तान की बेटी का खूबसूरत वीडियो
  • अफसर बनकर पहली बार कार से पहुंची घर
  • बेटी को वर्दी में देखकर पिता का ऐसा था रिएक्शन

Most Beautiful Video: पाकिस्तान से एक बहुत ही खूबसूरत वीडियो सामने आया है। यहां एक बेटी जब अफसर बनकर पहली बार वर्दी में अपने पिता के पास पहुंचती है तो पिता का रिएक्शन देखने लायक था। वीडियो देखकर आप अपना दिल हार बैठेंगे। बच्चों की सफलता पर सबसे ज्यादा खुश मां-बाप ही होते हैं। अगर बच्चे ऊंचाई पर पहुंचते हैं तो मां-बाप को बहुत ही ज्यादा फख्र महसूस होता है। यह वीडियो इसी तरह का है। आप देख सकते हैं कि पाकिस्तान की एक लड़की अफसर बनने के बाद कार से अपने घर पहुंचती है।

वीडियो में देखकर पता चल रहा है कि अफसर बेटी ने नई कार खरीदी है। वह पहली बार नई कार से अपने घर पहुंची थी। जब पिता ने बेटी को वर्दी और कार में देखा तो उनका सीना गर्व से चौड़ा हो गया। पिता का रिएक्शन देखने लायक है। वह इमोशनल होते देखे जा सकते हैं। वीडियो में दिख रही ऑफिसर पाकिस्तान के कस्टम विभाग में तैनात हीरा अली हैं। जब वह नई कार में अपने पिता से मिलने पहुंची थीं तो उनके पिता के चेहरे पर खुशी देख सकते हैं। पिता के चेहरे पर गर्व के भी भाव देखे जा सकते हैं। देखें वीडियो-

दिल छूने वाला वीडियो

बता दें कि हीरा अली ने पाकिस्तान के कस्टम विभाग में इंस्पेक्टर के पद पर मई में ज्वॉइनिंग ली थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर यह खूबसूरत वीडियो शेयर किया है। इसमें वह यूनिफॉर्म पहनकर खुद से कार ड्राइव करती हुईं दिखाई दे रही हैं। उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'अब्बू का रिएक्शन रिकॉर्ड करने जा रही हूं।' आप देख सकते हैं कि हीरा अली अपने घर पहुंचती है और कार से उतरकर अपनी वर्दी ठीक करती हैं। तभी सामने से उनके पिता आते दिखाई देते हैं। इसके बाद हीरा अली के चेहरे पर खुशी के भाव आ जाते हैं। वहीं अपनी बेटी को यूनिफॉर्म में देखकर पिता बहुत खुश हो जाते हैं। आप देख सकते हैं कि हीरा अली अपने पिता को सैल्यूट करती हैं। फिर पिता बेटी के गाल पर प्यार और गर्व से भरी थपकी देते हैं। इसके साथ ही वह इमोशनल भी हो जाते हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर