साइबराबाद पुलिस ने ट्वीट किया टोल प्लाजा का ऐसा वीडियो, देखकर आपकी हंसी भी नहीं रूक पाएगी

सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। इस बार एक मजेदार वीडियो जो वायरल हो रहा है उसे साइबराबाद पुलिस ने ट्वीट किया है।

Cyberabad police tweet a video of toll plaza, gone viral on social media
Viral Video:ऐसा वीडियो जिसे देख आपकी हंसी भी नहीं रूक पाएगी  

मुख्य बातें

  • साइबराबाद पुलिस ने ट्वीट किया वीडियो, हुआ वायरल
  • टोल प्लाजा के सीसीटीवी से लिए गए वीडियो को देख लोगों की छूटी हंसी

साइबराबाद:  सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो तेलंगाना के साइबराबाद का है जिसे वहां की पुलिस ने ट्वीट किया है। वीडियो बड़ा ही मजेदार है जो एक टॉल प्लाजा का है। वीडियो के साथ पुलिस ने रोचक कैप्शन देते हुए लिखा है, 'तेज गति से गाड़ी चलाना और लोगों को माल ढुलाई वाले वाहन में ले जाना हमेशा खतरनाक होता है।' वीडियो को टॉल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे से लिया गया है।

क्या है वीडियो में
वायरल वीडियो में दिख रहा है कि टॉल प्लाजा के बैरियर पर एक ट्रक खड़ा है। इसका ड्राइवर जैसे ही टैक्स का भुगतान करता है तो बैरियर खुल जाता है और वह निकल जाता है। जैसे ही ट्रक निकलता है जो उसके ठीक पीछे खड़ा एक पिक अप वाहन का ड्राइवर अपने वाहन को तेजी से बिना टैक्स दिए उसी बैरियर से निकलने की कोशिश करता है लेकिन उसकी यह कोशिश कामयाब होने की बजाय उसमें सवार लोगों पर भारी पड़ती है।

वायरल हुआ वीडियो

वीडियो में दिख रहा है कि पिक अप की छत पर सवार लोग जैसे ही बैरियर के सामने आते हैं तो उन पर हथौड़े की तरह वार होता है इससे पहले की कोई कुछ समय पाते बैरियर का खंभा तीन चार बार उसमें सवार लोगों पर वार कर चुका था। ऐसा लग रहा है मानों लोगों पर बैरियर का खंभा जानबूझकर हथौड़े की तरह प्रहार कर रहा हो। वायरल वीडियो पर लोग जमकर चटखारे ले रहे हैं।

लोग बोले- स्कूल के दिन याद आ गए

वीडियो को अभी तक 33 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं जबकि 217 लोग ट्वीट कर चुके हैं और 2 हजार के करीब लोग लाइक कर चुके हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'मजा आ गया देखकर, अपने स्कूल के दिन याद आ गए।' वहीं एक यूजर ने लिखा, 'अक्सर लोग माल वाहक वाहनों में सवार ले जाते हैं जो खतरनाक हो सकता है, यह वीडियो उसी का एक उदाहरण है।'

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर