Viral: SDM के घर चोरी करने आए चोर ने छोड़ी ऐसी चिट्ठी, पढ़ कर सब रह गए दंग

Chor Ka Letter viral: घटना मध्य प्रदेश के देवास की है। बताया जा रहा है कि यहां के एसडीएम के घर चोरी हुई है। लेकिन, चोरी करने आए चोर ने एक चिट्ठी भी छोड़ी। जिसमें उसने ऐसी बात लिखी जिसे पढ़कर लोग दंग रह गए।

Chor Ka Letter viral Thief Funny Letter viral on social media
चोर ने तो कमाल कर दिया...  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • चोर का अजीबोगरीब कारनाम
  • चोरी करने के बाद छोड़ी मजेदार चिट्ठी
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पत्र

Chor Ka Letter viral: सोशल मीडिया पर किसी ना किसी मामले को लेकर यूजर्स चटकारे लेते रहते हैं। इनमें कई बार चीजें हंसाने वाली होती है, तो बार सीरियस मुद्दा भी होता है। मामले भले जो भी हो यूजर्ज मजे लेने से नहीं चूकते। एक ऐसा ही मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। जिसके बारे में जानकर आपको हैरानी भी होगी और हंसी भी आएगी। क्योंकि, एक चोर ने जो किया उसने सबको हैरत में डाल दिया। आलम ये है कि उसकी चिट्ठी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग जमकर मजे ले रहे हैं। तो आइए, जानते हैं मामला क्या है?

दरअसल, ये घटना मध्य प्रदेश के देवास की है। बताया जा रहा है कि यहां के एसडीएम के घर चोरी हुई है। लेकिन, चोरी करने आए चोर ने एक चिट्ठी भी छोड़ी। जिसमें उसने ऐसी बात लिखी जिसे पढ़कर लोग दंग रह गए। इतना ही नहीं मामला सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया। बताया जा रहा है कि चोर SDM त्रिलोचन गौड़ के सिविल लाइन स्थित सरकारी बंगले पर चोरी करने पहुंच थे। कुछ दिनों से एसडीएम अपने घर पर नहीं थे। लेकिन, जब वह वापस आए तो सामान बिखरे पड़े थे। कुछ नगदी और आभूषण भी गायब हैं। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। जांच के दौरान एक चिट्ठी मिली जिस पर लिखा था, ' जब पैसे नहीं थे तो लॉक नहीं करना था कलेक्टर'। 

पोस्ट पर यूजर्स ले रहे चटकारे

चोर की चिट्ठी को ट्विटर पर  '@Supriya23bh' नाम के यूजर ने शेयर किया है। अब यह पोस्ट वायरल हो गया है। इस पत्र को 24 सौ से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं। जबकि, तकरीबन चार सौ लोगों ने रिट्वीट किए हैं। वहीं, यूजर्स लगातार इस पर रिएक्शन दिए जा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ' कुछ तो पैसा रखते समाज में इज्जत बनी रहती'। एक ने लिखा, ' चोर ईमानदार था'। एक अन्य ने लिखा, ' गजब है लेटर छोड़ गया पता नहीं दे गया रिप्लाई करने के लिए'।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर