कोरोना काल में हुआ ऑनलाइन प्यार, अब शादी रचाकर जीता लोगों का दिल, दिलचस्प है बुजुर्ग कपल की कहानी

Viral Love Story: ओटावा के रहने वाले जिम एडम्स और ऑड्रे कॉउट्स की मुलाकात सोशल मीडिया के जरिए हुई थी। कोरोना काल में दोनों एक डेटिंग एप पर मिले। रिपोर्ट के अनुसार, तकरीबन आठ महीने तक दोनों के बीच बातचीत होती रहती।

Canada old Couple get married after meeting online during corona pandemic know about viral story
बुजुर्ग कपल ने जीता लोगों का दिल  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • कोरोना काल में डेडिंग एप पर हुआ प्यार
  • आठ महीने के बाद बुजुर्ग कपल ने रचाई शादी
  • इस लव स्टोरी की हर तरफ हो रही है चर्चा

Viral Love Story: कहते हैं प्यार की कोई उम्र नहीं होती है, ये कब, कहां और किससे हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता?  कुछ लव स्टोरी लोगों के मन में बस जाती है। जबकि, कुछ के बारे में जानकर हैरानी भी होती है। लेकिन, कनाडा से लव स्टोरी का एक ऐसा मामला सामने आया है जो चर्चा का विषय बना हुआ है। इतना ही नहीं इस लव स्टोरी की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। दरअसल, एक बुजुर्ग कपल के बीच कोरोना काल में प्यार हुआ और अब दोनों ने शादी रचा ली है। आलम ये है कि इन दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक, ओटावा के रहने वाले जिम एडम्स और ऑड्रे कॉउट्स की मुलाकात सोशल मीडिया के जरिए हुई थी। कोरोना काल में दोनों एक डेटिंग एप पर मिले। रिपोर्ट के अनुसार, तकरीबन आठ महीने तक दोनों के बीच बातचीत होती रहती। दोनों के बीच काफी नजदीकियां बढ़ गई और एक-दूसरे को पसंद करने लगे। इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया। विगत 25 सितंबर को दोनों ने शादी रचा ली है। अब दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। लोग इस जोड़े को काफी पंसद कर रहे हैं और बधाई भी दे रहे हैं।   

कोरोना काल में बदल गई किस्मत

बड़ी बात ये है कि 78 साल के एडम्स  ने साल 2017 में अपनी पत्नी को खो दिया था। दोनों की शादी 38 साल चली थी। वहीं, तकरीबन 33 साल पहले ऑड्रे का अपने पति से तलाक हो गया था। दोनों काफी समय से अकेले जिंदगी जी रहे थे। लेकिन, कोरोना काल में दोनों का अकेलपान दूर हो गया और अब दोनों ने एक खुशहाल जिंदगी शुरू की है। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीर को जिम के बेटे जेजे एडम्स ने शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही है। लाखों लोग इस पोस्ट को पंसद कर चुके हैं और लगातार कमेंट कर तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। तो ये लव स्टोरी आपको कैसी लगी कमेंट कर जरूर बताएं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर