Viral Video: होमवर्क नहीं करने पर बच्चे को मिली ऐसी सजा! मासूम की मासूमियत दिल जीत लेगा

Boy Funny Video: सोशल मीडिया पर एक बच्चे का मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें होमवर्क को लेकर वो जिस तरह से बातें कर रहा है उसने लोगों का दिल जीत लिया है।

Boy Funny Video Little Boy Scared from injection funny video goes viral in hindi
बच्चे की मासूमियत तो देखिए...  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • होमवर्क नहीं करने पर बच्चे को मिली ऐसी सजा
  • बच्चे की मासूमियत जीत रहा लोगों का दिल
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर बच्चों के भी कई मजेदार वीडियो आपको देखने को मिल जाएंगे। कुछ वीडियो इतने क्यूट होते हैं, जो लोगों का दिल जीत लेते हैं। जबकि, कुछ वीडियो को देखने के बाद काफी हैरानी भी होती है। एक ऐसा ही मासूम बच्चे का मजेदार वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ। जिसे देखने के बाद आपको हंसी भी आएगी और मासूम पर प्यार भी उमड़ पड़ेगा। क्योंकि, जिस तरह से वह होमवर्क को लेकर अपनी बात कह रहा है वह लोगों का दिल जीत रहा है। 

आपने अक्सर लोगों को कहते सुना होगा कि बच्चे भगवान का 'अवतार' होते हैं। उनमें कोई छल कपट नहीं होता। कई बार बच्चे अपनी मासूमियत से लोगों का दिल जीत लेते हैं। तो कई बार शरारत से लोगों को हैरान भी कर देते हैं। अब जरा इस वीडियो को ही देख लीजिए, किस तरह एक बच्चा होमवर्क नहीं करने पर टीचर को दलील दे रहा है। जब टीचर बच्चे से पूछते हैं कि होमवर्क नहीं किए हो तो बड़े प्यार से वो कहता है नहीं कर पाया। उसके बाद जब टीचर सूई लेकर उसे डराते हैं तो बच्चा डर से घबरा जाता है और कहता है कि अब ऐसा नहीं होगा। वो हर हाल में होमवर्क करेगा। लिखकर लाएगा। अब कभी नहीं भूलेगा। तो पहले ये प्यारा वीडियो देख लीजिए...

बेहद मजेदार है वीडियो

वीडियो देखकर एक पल के लिए आपको भी बच्चे पर दया आ रही होगी। इतना ही नहीं उसकी मासूमियत आपका दिल भी जीत रहा होगा। लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'giedde'नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। वहीं, काफी लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा, ' इसलिए बच्चे लाइफटाइम इंजेक्शन लेने से डरते हैं। एक ने लिखा, 'इसका कोई उपाय नहीं है सर'।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर