Viral Video: बिल्ली के चक्कर में कुएं में गिरा तेंदुआ, फिर दोनों के बीच हुई जबरदस्त फाइट, देखें मजेदार वीडियो

Leopard Cat Video: सोशल मीडिया तेंदुए और बिल्ली का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तेंदुए और बिल्ली के बीच मजेदार तरीके से लड़ाई हुई है।

viral video Leopard cat fight video goes viral on social media
मजेदार तरीके से हुई लड़ाई...  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • तेंदुआ और बिल्ली के बीज मजेदार फाइट
  • लोगों को पसंद आ रहा है वीडियो
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

इस दुनिया में कब, क्या देखने और सुनने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? आमतौर पर आपने कई जानवरों को आपस में लड़ते हुए देखा होगा या फिर उसके बारे में सुना होगा। सोशल मीडिया पर भी इनके वीडियो शेयर होते रहते हैं। लेकिन, अगर आप से पूछा जाए कि क्या आपने कभी तेंदुए और बिल्ली को लड़ते हुए देखा है? यकीनन आप में से ज्यादातर लोगों का जवाब ना ही होगा। क्योंकि, कहां तेंदुआ और कहां बिल्ली। तेंदुआ एक झटके में बिल्ली को अपना शिकार बना सकता है। लेकिन, सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें तेंदुआ और बिल्ली आपस में लड़ रहे हैं। आलम ये है कि लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

दरअसल, महाराष्ट्र के नासिक में एक तेंदुआ बिल्ली के पीछे पड़ गया। जान बचाने के लिए पहले तो बिल्ली इधर-उधर भागी फिर चालाकी से एक कुएं में छलांग लगा दी। तेंदुआ भी हार मानने के लिए तैयार नहीं था। उसने भी बिल्ली का पीछा करते हुए कुएं में छलांग लगा दिया। अब दोनों काफी आस-पास आ गए। बिल्ली के पास भागने के लिए कोई जगह नहीं थी। लिहाजा, उसने हिम्मत जुटाई और तेंदुए से दो-दो हाथ करने का फैसला किया। थोड़ी देर तक दोनों के बीच नोंकझोक हुई लेकिन तेंदुए ने बिल्ली को छोड़ने का फैसला किया। कुछ समय तक दोनों एक-दूसरे के करीब बैठे रहे। इधर, कुएं के बाहर खड़े लोग इस पूरे मामले को कैमरे में कैद करने में जुट गए। देखें वीडियो...

बेहद मजेदार है वीडियो

बाद में इस घटना की सूचना रेस्क्यू टीम को दी गई। सूचना पाकर रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गई और तेंदुए को बाहर निकालकर जंगल में छोड़ दिया गया। लेकिन, अब यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। वहीं, लोग भी इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं। लाखों लोग इस वीडियो को अब तक देख चुके हैं और इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर