भारत में यहां उगी लाल भिंडी, कीमत सुनकर लोगों को 3 इडियट्स वाले 'राजू' की मां याद आई

मध्य प्रदेश के भोपाल में एक किसान ने लाल रंग की भिंडी उगाई है। बताया जा रहा है कि इस भिंडी की कीमत 800 प्रति किलोग्राम तक हो सकती है। इसे लेकर सोशल मीडिया पर लोग चटकारे ले रहे हैं।

Madhya Pradesh farmer grows red ladyfinger rate is 800 per kilogram
लाल भिंडी ने उड़ाए लोगों होश  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • मध्य प्रदेश के भोपाल में किसान ने उगाई लाल भिंडी
  • लाल भिंडी की कीमत 800 रुपए प्रति किलोग्राम
  • सोशल मीडिया पर लोग ले रहे चटकारे

सोशल मीडिया पर हमेशा किसी ना किसी मामले को लेकर माहौल गरमाया रहता है। इनमें कई चीजें दिल को सुकून देने वाली होती है, तो कुछ को देखकर काफी हैरानी होती है। इतना नहीं यूजर्स इन चीजों पर जमकर चटाकरे भी लेते रहते हैं। इसी कड़ी में 'लाल भिंडी' लोगों के लिए ताजा मुद्दा बन गया है। जिस पर यूजर्स काफी मजे रहे हैं। मजेदार मीम्स और जोक्स शेयर कर रहे हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर लाल भिंड की का राज क्या है? तो आइए, जानते हैं कि मामला क्या है...

वैसे तो आज तक आपने हरी भिंडी के बारे में ही सुना होगा, लेकिन मध्य प्रदेश में एक किसान ने लाल भिंडी उगाई है। चौंक गए ना सुनकर। अभी तो कलर के बारे में सुनकर चौंके हैं, जब इसकी कीमत सुनेंगे तो हो सकता है आपके होश उड़ जाए। क्योंकि, इस भिंडी की कीमत 40, 50 या 60 नहीं बल्कि 800 रुपए प्रति किलोग्राम तक हो सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक, भोपाल के खजुरी कलान जिले के रहने वाले मिश्रीलाल राजपूत नाम के किसान ने लाल भिंडी उगाकर सनसनी मचा दी है। आलम ये है कि सोशल मीडिया पर भी इस मामले को लेकर माहौल गर्म हो गया है। 

सोशल मीडिया पर मचा बवाल...

मिश्रीलाल का कहना है कि कुछ जगहों पर इस भिंडी को  300 से 400 रुपये प्रति 250-500 ग्राम तक बेचा जाता है। वहीं, एक किलो भिंडी की कीमत 800 रुपए तक हो सकती है। उनका कहना है कि इस भिंडी का स्वाद भी काफी अच्छा है। उन्होंने बताया कि वाराणसी के एग्रीकल्चर रिसर्च इंस्टीट्यूट से 1 किलो बीज खरीदा था, जिसकी जुलाई के पहले हफ्ते में उन्होंने बुआई की और तकरीबन 40 दिनों के बाद पौधों में भिंडी उगने लगी। वहीं, सोशल मीडिया पर इस भिंडी को लेकर लोग मजेदार मीम्स बना रहे हैं। किसी को 3 इडियट्स वाले 'राजू' की मां की याद आ रही है। किसी का कहना है कि ये भिंडी पच नहीं पाएगी। तो आइए, देखते हैं लोग किस तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर