'Birthday Cake' ने तेंदुए से बचाई बाइक सवार दो भाईओं की जान, नहीं तो हो जाते शिकार

leopard attack:मध्यप्रदेश  के बुराहनपुर जिले में दो भाईयों पर तेंदुए ने हमला कर दिया तो उन्होंने अपने पास रखे बर्थडे केक के माध्यम से बामुश्किल अपनी जान बचाई।

leopard attack cake save life
प्रतीकात्मक फोटो 

नई दिल्ली: कहते हैं "जाको राखे साईयां मार सके ना कोए" कुछ ऐसा ही हुआ मध्यप्रदेश  के बुराहनपुर में जहां एक तेंदुए के हमले में बाइक सवार दो भाइयों की जान बाल-बाल बची है उनपर एक तेंदुए ने हमला कर दिया था। बताया जा रहा है कि गोराड़िया के रहने वाले फिरोज मंसूरी अपने बेटे के जन्मदिन पर केक लेने भाई साबिर मंसूरी के साथ नेपानगर गए थे।

दोनों भाई जब वापस लौट रहे थे तब अचानक गन्ने के खेत से एक तेंदुआ बाहर निकला और उनपर हमला बोल दिया ये देखकर दोनों भाइयों की सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई और अचानक से उन्हें कुछ समझ नहीं आया कि क्या किया जाए उन्होंने अपनी बाइक की रफ्तार बढ़ा ली लेकिन तेंदुआ भी उनके पीछे लगा रहा।

एक भाई ने केक का डिब्बा बचाव में आगे कर दिया

अचानक बाइक पर पीछे बैठे एक भाई ने केक का डिब्बा बचाव में आगे कर दिया इसके बाद उन्होंने बाइक तेज दौड़ाई इस बीच केक के डिब्बे की मार से तेंदुआ ठिठका फिर उसने बाइक के पीछे दौड़ लगा दी  तेंदुआ काफी देर तक उनके पीछे लगा रहा आगे जाकर किसी तरह जान बचाकर वो अपने घर पहुंचे उतरकर देखा तो केक के डिब्बे पर तेंदुए का भारी हाथ लगा था और केक खराब हो गया वहीं बाइक पर पीछे तेंदुए के पंजे के निशान थे।

दोनों को जन्मदिन का केक खराब होने का मलाल था, लेकिन खुशी थी कि जान बच गई दोस्तों ने कुछ ही देर में नए केक का प्रबंध किया फिर जन्मदिन की पार्टी और जान बचने का जश्न मनाया गया।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर