बीवी से ऐसा प्रेम! पत्नी चली गई मायके तो स्कूटी से नाप दी 500 km दूरी, थाने में कटी रात 

Husband Loved Wife: पति-पत्नी के बीच अक्सर तनातनी की खबरें तो आपने खूब सुनी होंगी लेकिन एक पति ने अपनी पत्नी के मायके जाने पर स्कूटी से 500 किलोमीटर की दूरी नाप डाली, जिसकी खासी चर्चा है।

 Bihar trending news Wife went home husband measured 495 km by scooty
संदीप स्कूटी चला कर 495 किलोमीटर दूर पूर्णिया पहुंच गया 

मुख्य बातें

  • यूपी के कुशीनगर जिले के संदीप कुमार की शादी दो साल पहले हुई थी
  • पत्नी के मायके जाने के बाद वह नाराज हो गया
  • गुस्से में ही स्कूटी चला कर 495 किलोमीटर दूर पूर्णिया पहुंच गया

पूर्णिया: पति-पत्नी के बीच प्रेम की कई कहानियां आपने सुनी होंगी तथा पति-पत्नी के बीच अगाध प्रेम को देखा भी होगा। ऐसा ही एक मामला बिहार के पूर्णिया में देखने को मिला जब पत्नी के मायके जाने से परेशान पति ने करीब 500 किलोमीटर की दूरी स्कूटी से नाप दी। इस दौरान उसे थाने में रात भी गुजारनी पड़ी क्योंकि इस दौरान उसे कुछ असामाजिक तत्व रास्ते में मिल गए थे।

यह मामला बिहार के पूर्णिया जिले का हैं। पुलिस के मुताबिक उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के संदीप कुमार की शादी दो वर्ष पहले हुई थी। पत्नी के मायके जाने के बाद वह इस कदर नाराज हुआ कि स्कूटी चला कर 495 किलोमीटर दूर पूर्णिया पहुंच गया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शनिवार की रात उसे असामाजिक तत्वों के परेशान होने के कारण खजांची हाट केहाट सहायक थाना में आकर शरण लेनी पड़ी। केहाट के थाना प्रभारी संजय कुमार सिंह ने बताया कि बकौल संदीप कुमार अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता है, अचानक उसकी पत्नी मायके चली गई। काफी प्रयास के बाद भी वो जब नहीं आई तब वह खुद ही उससे मिलने मायके जाने का निश्चय किया।

पिता ने पुलिस से उन्हें थाने में ही रखने की गुजारिश की

थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने जब उससे पहचान पत्र की मांग की तो वो नहीं दिखा सका। पुलिस ने पहचान को लेकर उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिला स्थित पटेरिया फाजिल नगर थाना पुलिस से संपर्क साधा।संदीप के पिता ने पूर्णिया पुलिस से उन्हें थाने में ही रखने की गुजारिश की।थाना प्रभारी सिंह ने बताया कि संदीप कुमार के पिता बृज बिहारी सिंह कुशीनगर से फोन कर बताया कि संदीप परेशान है।

संदीप की बात उसकी पत्नी से कराई तब जाकर माना

उनके पिता बृज बिहारी सिंह ने बताया कि संदीप पत्नी के मायके जाने के बाद काफी परेशान रहने लगा था। उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर उसके लापता होने की प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई थी। परिजनों ने पूर्णिया से ही संदीप की बात उसकी पत्नी से कराई और फिर पत्नी ने लौटने की हामी भरी। थाना प्रभारी ने बताया कि संदीप का पूर्णिया से कोई संबंध नहीं वे बस भटकते यहां पहुंच गए थे।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर