'मैंने गुगली डालना अपनी वाइफ से सीखा है', युजवेंद्र चहल के इतना कहते ही राशिद खान ने कर डाली खिंचाई

Yuzvendra Chahal and Dhanashree Verma: युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें भारतीय स्पिनर और उनकी पत्नी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

Yuzvendra Chahal wife Dhanashree
धनश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • युजवेंद्र-धनश्री का एक वीडियो सामने आया है
  • वीडियो में दोनों मस्ती करते नजर आ रहे हैं
  • वीडियो पर हार्दिक-राशिद ने रिएक्ट किया

टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। दोनों की आए दिन फोटो और वीडियो वायरल होती रहती हैं। चहल और धनश्री का अब एक और वीडियो खूब पसंद किया रहा है, जिसमें दोनों हंसी-मजाक करते हुए दिख रहे हैं। चहल ने यह वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसपर 10 लाख से अधिक व्यूज आ चुके हैं।

'मैंने गुगली डालना वाइफ से सीखा है'

चहल ने जो वीडियो साझा किया, उसमें स्पिनर को कहता सुना जा सकता है कि मुझे गुगली डालना पत्नी ने सिखाया है। चहल कहते हैं, 'दोस्तों, हर स्पिनर को शादी कर लेनी चाहिए।' इसपर धनश्री कहती हैं, शादी ओके। पर हर स्पिनर को क्यों? इसके बाद चहल बोलते हैं, क्योंकि गुगली डालना तो मैंने अपनी वाइफ से सीखा है।' वीडियो पर यूजर्स अपने-अपने अंदाज में रिएक्ट कर रहे हैं।

राशिद खान मजे लेने में पीछे नहीं रहे 

वहीं, अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान भी मजे लेने में पीछे नहीं रहे। उन्होंने चहल की खिंचाई कर डाली। राशिद ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कमेंट में लिखा, 'भाई, मुझे तो शादी के बगैर गुगली याद है।' राशिद के कमेंट पर हार्दिक ने रिएक्ट किया हार्दिक ने खुशी में आंसू निकलने वाली इमोजी पोस्ट की। बता दें कि चहल और धनश्री ने यह वीडियो फैंस को एमएक्सटकाटक ऐप पर आने की जानकारी देने के लिए बनया है।


आईपीएल में अच्छा नहीं रहा प्रदर्शन

गौरतलब है कि चहल का आईपीएल 2021 के पहले चरण में प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। आरसीबी की ओर से खेलने वाला स्पिनर 7 मैचों में सिर्फ 4 विकेट ही अपना खाते में डाल सका। चहल को अब सितंबर-अक्टूबर में यूएई में आयोजित होने वाले दूसरा चरण से काफी उम्मीद होंगी। उससे पहले भारतीय टीम को श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवर की सीरीज खेलनी हैं, जिसमें चहल टीम में जगह बना सकते हैं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर