गे डेटिंग एप पर पति का प्रोफाइल देख सॉफ्टवेयर इंजीनियर पत्‍नी के पैरों तले निकली जमीन, उठाया ये कदम

बेंगलुरु में एक महिला को शादी के तीन साल बाद समलैंगिक डेटिंग एप पर पत्‍नी की प्रोफाइल नजर आई, जिसके बाद उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।

गे एप पर पति का प्रोफाइल देख उड़े होश, पत्नी ने उठाया ये कदम
गे एप पर पति का प्रोफाइल देख उड़े होश, पत्नी ने उठाया ये कदम (iStock)  |  तस्वीर साभार: Representative Image

बेंगलुरु : कर्नाटक के बेंगलुरु में एक अजीब मामला सामने आया है, जहां शादी के तीन साल बाद एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर को पता चला कि उसका पत‍ि गे है। उसे तब इस बारे में पता चला, जब उसने पति के मोबाइल फोन को खंगाला और इसमें कई डेटिंग एप देखे। उसे यह भी पता चला कि अब तक कोई न कोई बहाना बनाकर जो पति उसके पास फटकने से भी कतराता था, वह इन एप्स के जरिये अपने पार्टनर्स से बातें कर रहा था।

यह जानकारी सामने आते ही महिला के पैरों तक जमीन खिसक गई कि उसका पति गे है। महिला का दावा है कि शादी के तीन साल में उनके बीच कभी शारीरिक संबंध नहीं बने। महिला जहां बेंगलुरु की एक कंपनी में सॉफ्टवेय इंजीनियर के तौर पर काम करती है, वहीं उसका पति एक निजी बैंक में काम करता है। उनकी शादी घरवालों की रजामंदी से हुई थी। महिला (28) की जहां यह पहली शादी थी, वहीं उसके पति (31) की यह दूसरी शादी थी।

पत्‍नी से हमेशा बनाता था बहाने

शादी के बाद दोनों जयानगर में रहने लगे, लेकिन महिला के लिए उसका वैवाहिक जीवन कतई सुखद नहीं था। पति हमेशा उससे कटा-कटा रहता था। जब कभी वह इसकी वजह पूछती, शख्‍स यह कहकर उसे चुप करा देता कि वह अपनी पहली पत्‍नी के धोखे से परेशान है। महिला और उसके पति के बीच कुछ ठीक नहीं हो रहा था तो वे फैमिली काउंसलर से भी मिले, जहां वह अक्‍सर पिछली शादी के कारण अपना दिल टूटा होने के बहाने बनाता था।

हालात तब और खराब हो गए, जब बीते साल कोरोना वायरस संक्रमण के कारण लॉकडाउन लगा और बहुत से लोगों को घर से ही काम करने को कहा गया। महिला ने देखा कि उसका पति हमेशा फोन से चिपका रहता है। अपना संदेह दूर करने के लिए महिला ने पति का फोन देखा तो उसे कुछ डेटिंग एप्‍स नजर आए, जिसके बाद वह और सतर्क हो गई और तय किया कि फोन पर पति की एक्टिविटी पर नजर रखेगी।

महिला ने दी तलाक की अर्जी

उसने फोन को कुछ और खंगाला तो उसे दो समलैंगिक डेट‍िंग एप के बारे में पता चला। इसमें उसके पति ने अपनी प्रोफाइल भी बना रखी थी और पार्टनर्स से चैट भी कर रहा था। महिला ने इस बारे में पति से पूछताछ की तो वह मुकर गया और दलील दी कि उसने एप पर अपनी प्रोफाइल डाली जरूर थी, लेकिन किसी से संबंध नहीं रखे। हालांकि महिला का भरोसा टूट चुका था और उसने तय कर लिया कि अब ऐसे रिश्‍ते में नहीं रहना। लिहाजा उसने तलाक के लिए अर्जी दे दी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर