Gay Dating App: 'समलैंगिक डेटिंग ऐप' के झांसे में आकर एक शख्स से लूट, पुणे में सामने आया मामला

Gang robs a man in pune: पुणे में एक गैंग ने समलैंगिक डेटिंग ऐप पर फुसलाकर 81,000 रुपये मूल्य का कीमती सामान एक 34 वर्षीय व्यक्ति से लूट लिया।

gang robs a man of valuables worth Rs 81,000 after luring him on gay dating app in Pune Maharastra
प्रतीकात्मक फोटो 

पुणे: एक 34 वर्षीय निजी कंपनी के कर्मचारी को एक समलैंगिक डेटिंग एप्लिकेशन के माध्यम से उनमें से एक से मिलने की व्यवस्था करने के बाद चार लोगों के एक गिरोह द्वारा 81,000 रुपये से अधिक मूल्य के अपने कीमती सामान लूट की गई, साथ ही पीड़ित शख्स की पिटाई भी की गई और इस घटना का वीडियो भी बनाया गया है, पुलिस ने अपराधियों को पकड़ने के लिए एक अभियान चलाया है।

गैंग ने गे डेटिंग ऐप का इस्तेमाल कर आदमी को फंसाया

पुलिस के अनुसार, पीड़ित को 9 अगस्त को सुबह 11:30 बजे के आसपास पुणे के सिंहगढ़ रोड से अलग-थलग स्थान पर बुलाया गया था। उसके वहां पहुंचने के बाद, संदिग्ध व्यक्ति उसे एक कमरे में ले गया, जहां कुछ समय बाद तीन अन्य लोगों ने उसे रोक लिया। गिरोह उसके चांदी का ब्रेसलेट, सोने की अंगूठी और बटुए को धारदार हथियार से धमकाकर ले गया उन्होंने घटना का वीडियो भी रिकॉर्ड किया।

गिरोह के सदस्यों ने आदमी को 20,000 रुपये ऑनलाइन ट्रांसफर करने के लिए मजबूर किया। उन्होंने अपने डेबिट कार्ड और उसे पिन देने के लिए मजबूर करने के बाद अपने बैंक खाते से 14,000 रुपये निकाल लिए। द टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आदमी को जाने देने से पहले, उन्होंने उसे धमकी देते हुए कहा कि अगर वे इस घटना के बारे में किसी के साथ कुछ भी साझा करते हैं तो वे सोशल मीडिया पर वीडियो प्रसारित करेंगे।

पीड़ित ने दोस्त के जोर देने पर पुलिस में कंपलेंट की

शुरू में, पीड़ित ने घटना की रिपोर्ट नहीं की क्योंकि वह शादीशुदा है और वह नहीं चाहती थी कि उसके परिवार के लोग इसके बारे में जानें। उसने पुलिस से संपर्क किया, जब उसके एक दोस्त ने शिकायत दर्ज करने के लिए उसे जोर दिया। उनकी शिकायत के आधार पर, पुलिस ने चार संदिग्धों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज किया है, सहायक निरीक्षक सतीश उमरे ने कहा कि जांच शुरू की गई है। इसी तरह की एक घटना में, नोएडा पुलिस ने मार्च में पांच लोगों को समलैंगिकता के लिए डेटिंग एप्लिकेशन पर लालच देने के बाद कई लोगों को कथित रूप से लूटने के आरोप में गिरफ्तार किया था। पांच आरोपी, यूपी के बुलंदशहर जिले के सभी मूल निवासी थे।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर