Viral Video: भालू के बच्चों ने इस तरह मजे लेकर की पूल पार्टी, वीडियो जीत रहा लोगों का दिल

Bear Pool Party Video: सोशल मीडिया पर भालुओं का मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भालू के बच्चे पूल पार्टी का आनंद उठा रहे हैं। लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

Bear video Bear cubs enjoy pool party heart touching viral video in hindi
भालुओं का मजेदार अंदाज...  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • छोटे भालुओं की मस्ती
  • पूल पार्टी का जमकर लिया आनंद
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Bear Pool Party Viral Video: इंसानों की तरह आज कल जानवर भी मौज-मस्ती करने में पीछे नहीं हैं। चाहे वह फुटबॉल खेलना हो, स्विमिंग पूल में एंजॉय करना हो या फिर किसी और तरह की मस्ती...जहां मौका मिलता है जमकर लुत्फ उठाते हैं। सोशल मीडिया पर भी इनके मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ वीडियो तो इतने क्यूट होते हैं, जिन्हें बार-बार देखने का मन करता है। इसी कड़ी में एक मजेदार वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ भालू के बच्चे मस्त होकर पूल पार्टी कर रहे हैं। आलम ये है कि लोग इस वीडियो बार-बार देख रहे हैं और वीडियो पर दिल छू लेने वाला रिएक्शन भी दे रहे हैं।

आमौतर लोगों को लगता है कि जानवर चीजों को नुकसान ही पहुंचाते हैं। इसलिए, उनसे दूरी बनाकर रखा जाए। लेकिन, सोशल मीडिया पर आपको जानवरों के कई ऐसे वीडियो मिल जाएंगे, जो आपको दिल जीत लेंगे। अब इस वीडियो को ही देख लीजिए, किस तरह भालुओं के बच्चे एंजॉय कर रहे हैं। खुले ग्राउंड में भालुओं के बच्चे झूला झूल रहे हैं। पानी का आनंद उठा रहे हैं। स्लाइडिंग कर रहे हैं। जिस अंदाज में ये चीजों के साथ एंजॉय कर रहे हैं उसने लोगों का दिल जीत लिया है और अब इस वीडियो को लोग अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर भी कर रहे हैं। देखें वीडियो...

दिल जीतने वाला है वीडियो

ट्विटर पर इस मजेदार वीडियो को '@hopkinsBRFC21'नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। साथ ही वीडियो पर लोग लगातार रिएक्शन भी दे रहे हैं। हो सकता है इससे पहले आपने भालुओं का ऐसा अंदाज ना देखा होगा। तो वीडियो का आनंद उठाइए और वीडियो कैसा लगा कमेंट के जरिए अपनी राय जरूर दें। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर