आंटी थोड़ा साइड हो जाइए...ये सुनना था कि महिला का पारा हुआ आउट फिर जबर्दस्त मारपीट,देखें VIDEO

उत्तर प्रदेश के एटा में एक महिला आंटी कहे जाने पर भड़क गई उसके बाद उसने भरे बाजार ही आंटी कहने वाली लड़की की पिटाई कर डाली, दोनों ही पक्षों ने एक दूसरे को मारा है।

aunty viral video
पिटाई की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है  |  तस्वीर साभार: YouTube

महिलाएं अपनी उम्र को लेकर बहुत ज्यादा सचेत रहती हैं और अपने को हमेशा जवां दिखाने का प्रयास करती हैं ऐसे में कोई किसी महिला को आंटी कह दे तो भड़कना लाजिमी है, उत्तर प्रदेश के एटा में ऐसा ही दिलचस्प मामला सामने आया है जहां भरे बाजार एक महिला आंटी कहे जाने पर भड़क गई मामला इतना ज्यादा बढ़ गया कि उसने लड़की पर हाथ उठा दिया जिससे दोनों ही आपस में भिड़ गए और दोनों ओर से जमकर मारपीट हुई।

इस मामले का वीडियो भी सामने आया है बाद में महिला सिपाही के पहुंचने पर मामला शांत हुआ पुलिस भी इस झगड़े की वजह जानकर हैरान रह गई,बताया जा रहा है कि ये घटना एटा के बाबूगंज बाजार में हुई।

यहां एक दुकान पर कुछ महिलाएं करवाचौथ का सामान खरीदने आई थीं इसी दुकान पर एक लड़की भी कुछ सामान खरीदने आई। बताते हैं उस महिला ने लड़की को तमाचा मार दिया जिसके बाद दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई और ये मारपीट खासी देर तक चली किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया।

पुलिस ने घटना की वजह जाननी चाही तो पता लगा कि लड़की ने महिला को आंटी कहते हुए कहा कि कुछ साइड हो जाइए..आंटी शब्द सुनते ही महिला भड़क गई, महिला ने पहले तो लड़की को भला-बुरा कहा और फिर मारपीट करने लगी फिर दोनों में ही जमकर गुत्थमगुत्था हुई बाद में पुलिस वालों ने झगड़ा शांत कराया इस घटना का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

साभार- यूट्यूब-Breaking Khabar


 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर