VIDEO: प्रत्याशी को टिकट देने का विरोध कर रही थी महिला कार्यकर्ता, कांग्रेस नेताओं ने कर दी पिटाई

देश
किशोर जोशी
Updated Oct 11, 2020 | 13:15 IST

उत्तर प्रदेश के देवरिया में कांग्रेस कार्यालय के अंदर एक महिला नेता के साथ हाथापाई और मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Congress' Tara Yadav manhandled by party workers at an event in Deoria
कांग्रेस कार्यालय में महिला कार्यकर्ता की पिटाई, Video वायरल 

मुख्य बातें

  • यूपी की देवरिया सदर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी मुकुंद मणि भास्कर को टिकट दिए जाने पर विरोध तेज
  • विरोध कर रही एक महिला कार्यकर्ता को कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जमकर पीटा
  • घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

देवरिया (उत्तर प्रदेश): उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा उपचुनाव से पहले कांग्रेस में हाथपाई की तक नौबत आ गई है। देवरिया स्थित कांग्रेस कार्यालय में एक महिला नेता के साथ हाथपाई और मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल देवरिया सदर सीट से कांघ्रेस ने मुकुंद मणि भास्कर को टिकट दिया हुआ है जिसे लेकर कार्यकर्ताओं में नाराजगी थी और शनिवार को जैसे ही टाउनहाल स्थित पार्टी दफ्तर में बैठक शुरू हुई तो हंगामा हो गया। इस दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सचिन नाइक पर गुलदस्ता मारने की भी कोशिश की गई।

वायरल हुआ वीडियो
इसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने तारा यादव नाम की कांग्रेस नेता के साथ बदसलूकी करते हुए हाथापाई शुरू कर दी। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पार्टी कार्यकर्ता तारा यादव की पिटाई कर रहे हैं। तारा यादव ने घटना का जिक्र करते हुए बताया, 'पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कहा, '' जब मैंने बलात्कारी मुकुंद भास्कर को आगामी उपचुनाव के लिए टिकट देने के पार्टी के फैसले पर सवाल उठाया गया, तो पार्टी कार्यकर्ताओं ने मेरी पिटाई की। अब, मैं प्रियंका गांधी जी की प्रतीक्षा कर रही हूं।'

तारा यादव बोलीं- बलात्कारी को टिकट
तारा यादव ने उपचुनाव के उम्मीदवार पर सवाल करते हुए कहा, 'एक तरफ, हमारी पार्टी के नेता हाथरस केस की पीड़िता के लिए न्याय की लड़ाई लड़ रहे हैं, और दूसरी तरफ, एक बलात्कारी को पार्टी का टिकट दिया जा रहा है। यह गलत निर्णय है। यह हमारी पार्टी की छवि को खराब करेगा' आपको बता दें कि यूपी की 7 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने है जिनमें से पार्टी ने नौगांवा सादात से डॉ. कमलेश सिंह, बुलंदशहर से सुशील चौधरी, टुंडला से स्नेह लता, घाटमपुर से कृपा शंकर और देवरिया से मुकुंद भास्कर मणि त्रिपाठी को टिकट दिया है।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर