लड़की ने मनचले को सिखाया ऐसा सबक,Scooty डाल दी नाले में, सोशल मीडिया पर हो रही जमकर तारीफ

लड़कियों और महिलाओं के साथ  छेड़छाड़ की घटनाएं अक्सर सामने आती रहती हैं, वहीं असम की एक लड़की ने एक ऐसे ही मनचले को सबक सिखाया है, जिसकी जमकर तारीफ हो रही है।

Assam girl drags groper scooter down the drain to teach him a lesson 
गुवाहाटी की एक लड़की के साथ ये दुर्भाग्यपूर्ण घटना सामने आई  |  तस्वीर साभार: Facebook

नई दिल्ली:  हाल ही में असम में छेड़छाड़ की एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना सामने आई है, हालांकि लड़की उसे तगड़ा सबक सिखाने में कामयाब रही जिसके लिए उसकी खासी प्रशंसा हो रही है और लोग उसकी हिम्मत की सराहना कर रहे हैं। गौर हो कि भारत में लगभग हर दिन एक महिला यौन उत्पीड़न और दुराचार का शिकार हो जाती है। पुरुष इस तरह के जघन्य कृत्यों में लिप्त होकर उन पर अपनी शक्ति का दावा करने से नहीं हिचकिचाते।

गुवाहाटी की एक लड़की के साथ ये दुर्भाग्यपूर्ण घटना सामने आई है जहां एक लड़के ने  उसके साथ छेड़खानी की कोशिश की, बताया जा रहा है कि एक अजनबी उसके बेहद करीब आया और उससे शहर में सीनाकी पथ का रास्ता पूछा। जब उसने विनम्रता से कहा कि वह अनजान है, तो उसने अत्यंत आक्रामकता के साथ उसके साथ बदतमीजी की।

उसने अपने फेसबुक पेज पर आपबीती सुनाते हुए लिखा- उसे भागने की कोशिश करते हुए देखकर, मैंने कोई दूसरा विचार नहीं छोड़ा और उसे इतनी ताकत से घसीटा कि मेरा शरीर ऐसी अजीब स्थिति में प्रदर्शित हो सकता है। जब वह अपनी स्कूटी को ऊपर उठाता रहा, मैं उसका पिछला टायर उठाता रही आखिर स्कूटी को एक नाले में गिरा दिया।

उसने अपराधी की तस्वीरों के साथ एक वीडियो भी शेयर किया

इतना ही नहीं, उसने अपराधी की तस्वीरों के साथ एक वीडियो भी शेयर किया,आनन-फानन में असम पुलिस मौके पर पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है, इस बहादुर लड़की का पोस्ट फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया।

इस घटना को लेकर नेटिज़न्स में बेहद गुस्सा 

इस हरकत को लेकर नेटिज़न्स गुस्से में थे। इसके साथ ही, उन्होंने उसकी बहादुरी के लिए भी उसकी सराहना की। एक यूजर ने कहा, "आप पर गर्व है। अच्छा किया।" एक अन्य यूजर ने जोड़ा, "यह घृणित है कि आपको इससे गुजरना पड़ा, लेकिन आपने इसे आश्चर्यजनक रूप से संभाला। आपको अधिक शक्ति।"


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर