'कसौटी जिंदगी की' के मशहूर एक्टर प्राचीन चौहान गिरफ्तार, एक और TV अभिनेता पर लड़की से छेड़खानी के आरोप

Pracheen Chauhan, Kasautii Zindagii Kay actor arrest: एक्टर प्राचीन चौहान को पुलिस की ओर से गिरफ्तार कर लिया गया है। कसौटी जिंदगी की और SIT वेब सीरीज के एक्टर पर छेड़खानी के आरोप लगे हैं।

Pracheen Chauhan, Kasautii Zindagii Kay actor arrest
कसौटी जिंदगी की के एक्टर प्राचीन चौहान गिरफ्तार 

मुख्य बातें

  • कसौटी जिंदगी की सीरियल फेम प्राचीन चौहान पर छेड़छाड़ के आरोप
  • मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • इससे पहले नागिन टीवी शो के पर्ल वी पुरी पर लगे थे यौन उत्पीड़न के आरोप

मुंबई: एक बार फिर एक टीवी एक्टर के यौन उत्पीड़न और छेड़खानी से जुड़ी खबर सामने आई है। कसौटी जिंदगी की (Kasautii Zindagii Kay) और एसआईटी वेब सीरीज से मशहूर हुए अभिनेता प्राचीन चौहान (Actor Pracheen Chauhan) को गिरफ्तार कर लिया गया है और कथित तौर पर एक लड़की से छेड़छाड़ करने के आरोप में पुलिस की ओर यह कदम उठाया गया है। हाल के समय में पर्ल वी पुरी के बाद यह एक और मामला है जब किसी टीवी एक्टर पर इस तरह के आरोप लगे हैं।

टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट के अनुसार, कसौटी जिंदगी की फेम प्राचीन चौहान को हाल ही में मुंबई में मलाड पुलिस ने उन पर छेड़छाड़ का आरोप लगाने के आरोप में गिरफ्तार किया था। कथित तौर पर, 'अभिनेता पर भारतीय दंड संहिता- 354,342,323, 506(2) की धाराओं के तहत आरोप लगाए गए हैं।' हालांकि, मामले में अधिक जानकारी का खुलासा होना बाकी है।

प्राचीन ने स्टार प्लस के लोकप्रिय शो कसौटी जिंदगी की से सुब्रतो बसु के रूप में टेलीविजन पर शुरुआत की। इसके बाद कुछ झुकी पालकेन, सिंदूर तेरे नाम का सात फेरे सहित कई सीरियल आए।

बहरहाल बता दें कि जून महीने में, नागिन सीरियल के स्टार पर्ल वी पुरी पर भी आरोप लगे थे और उन्हें एक नाबालिग के साथ बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। उन पर यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम, 2012 के तहत भारतीय दंड संहिता की धारा 376 AB (12 वर्ष से कम उम्र की लड़की से बलात्कार) के तहत मामला दर्ज किया गया था। पुरी को तब 15 जून, 2021 को जमानत दी गई थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर