राइटर कनिका ढिल्लों ने किए थे ऐसे हिंदू विरोधी ट्वीट्स! अब अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षाबंधन' का हो रहा विरोध

वायरल
आदित्य साहू
Updated Aug 02, 2022 | 18:09 IST

Controversy on Raksha Bandhan Movie: अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षाबंधन' की रिलीजिंग से ठीक इसके बॉयकॉट करने की मांग उठने लगी है। फिल्म बॉयकॉट करने की वजह इसकी लेखिका कनिका ढिल्लों के पुराने ट्वीट्स हैं। उनके पुराने ट्वीट्स निकालकर लोग फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग करने लगे हैं।

RAKSHABANDHAN
अक्षय कुमार की फिल्म  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंंधन को बॉयकॉट करने की मांग
  • फिल्म की राइटर कनिका ढिल्लों बनीं वजह
  • राइटर के पुराने ट्वीट शेयर कर लोगों ने किया विरोध

Controversy on Raksha Bandhan Movie: 11 अगस्त को अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ रिलीज होने वाली है। फिल्म की रिलीजिंग से ठीक इसे बॉयकॉट करने की मांग उठने लगी है। हालांकि, फिल्म बॉयकॉट करने की वजह इसकी लेखिका कनिका ढिल्लों हैं। दरअसल, उनके कुछ पुराने ट्वीट निकालकर लोग उन्हें तो निशाने पर ले ही रहे हैं, लेकिन फिल्म को भी बॉयकॉट करने की मांग करने लगे हैं। ढिल्लों के कई सारे पुराने ट्वीट्स वायरल हो रहे हैं, जिसमें उन्होंने देश की मोदी सरकार की आलोचना की थी।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर अक्षय कुमार हैशटैग के साथ फिल्म 'रक्षाबंधन' को न देखने की अपील की जा रही है और फिल्म को बॉयकॉट करने का ट्रेंड चलाया जा रहा है। इसके साथ ही फिल्म की राइटर कनिका ढिल्लों के कई सारे पुराने ट्वीट्स भी शेयर किये जा रहे हैं। ये ट्वीट शाहीन बाग से लेकर गौ-मूत्र, कोरोना और तमाम मुद्दों से जुड़े हैं। विवाद के बीच कनिका ढिल्लों ने अपने पुराने ट्वीट्स डिलीट जरूर कर दिए हैं, लेकिन उनके स्क्रीनशॉट्स तेजी से वायरल किए जा रहे हैं।

कनिका ढिल्लों और हिमांशु मिश्रा ने लिखी फिल्म की कहानी

'रक्षाबंधन' फिल्म की कहानी कनिका ढिल्लों और हिमांशु मिश्रा ने लिखी है। कनिका ढिल्लों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह देश में चल रहे तमाम मुद्दों पर अक्सर ट्वीट किया करती हैं। उन्होंने CAA को लेकर भी ट्वीट किया था। अब इसका स्क्रीनशॉट तेजी से वायरल हो रहा है। कनिका ने इसमें लिखा था- हम कागज नहीं दिखाएंगे। 

कनिका ने गोवंश को लेकर भी ट्वीट किया था। इसमें उन्होंने लिखा था- अस्पताल में बेड के इंतजार में पार्किंग में मौत, ये हैं अच्छे दिन। इंडिया सुपर पॉपर है और गऊ माता का मूत्र पीने से कोविड चला जाएगा।

साल 2018 में कनिका ढिल्लों ने केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह को लेकर ट्वीट किया था, 'जरूरत पड़ने पर देश में लिंचिंग के विरुद्ध कानून लाया जाएगा, कौन से समय का इंतजार किया जा रहा है। कृपया बताएं मंत्री जी।'

इसी दौरान उन्होंने कहा था कि वह हिंदू हैं और उन्हें मुस्लिमों की इज्जत करना सिखाया गया है। एक ट्विटर यूजर ने कनिका ढिल्लों के कई सारे ट्वीट का स्क्रीशॉट शेयर करते हुए लिखा, 'अक्षय कुमार की अगली फिल्म रक्षाबंधन की लेखिका के उत्तम विचार।' मोदी सरकार और हिंदुत्व पर तीखी टिप्पणी की वजह से अब यूजर्स कनिका की फिल्म का बहिष्कार करने की मांग कर रहे हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर